नई दिल्ली, जेएनएन। एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को फिल्म इंडस्ट्री के किसिंग ब्वॉय, बॉलीवुड के किसर के नाम से जाना जाता था। अगर इमरान की फिल्मों पर नज़र डालें तो उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में एक लवर ब्वॉय का किरदार निभाया है। लेकिन एक्टर अब अपनी इस इमेज को धीरे-धीरे बदल रहे हैं और ऐसे रोल्स निभा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाए। फिल्मों लवर बना ये अभिनेता अब सीधे फाइटर की भूमिका निभाने के लिए तैयार है, और इसके लिए इमरान अपना जो जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन किया है उसे देखकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे।

दरअसल, इमरान जल्द ही सलमान ख़ान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे। खबरों की मानें तो इमरान फिल्म में आईएसआई एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे जिसके लिए एक्टर ने अभी से मेहनत करना शुरू कर दी है। इमरान ने भाईजान को टक्कर देने के लिए अभी से अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है और एक्टर ने अपने शरीर पर कितनी मेहनत की है ये उनकी लेटेस्ट फोटोज़ में साफ नज़र आ रहा है।

हाल ही में इमरान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है उस फोटो में उनका चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन उनका जबरदस्त बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन साफ दिख रहा है। फोटो में इमरान ने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा है और हाथों में डंबल उठा रखा है। इस दौरान उनका बाइसेप्स नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा , ‘JUST ANOTHER ARMS DAY!!’। इमरान की बॉडी देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं और अपनी एक्साइटमेंट ज़ाहिर कर रहे हैं’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा इमरान की फिल्म ‘चेहरे’ भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है, बस थिएटर खुलने का इंतजार है। फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई थी,लेकिन कोविड की वजह से इसे आगे टाल दिया गया। ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूज़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं इमरान हाशमी आखिरी बार मुंबई सागा में नजर आए थे।

Edited By: Nazneen Ahmed