Move to Jagran APP

Elvish Yadav Pics: विवादों के बीच एल्विश यादव ने Salman Khan संग शेयर की फोटो, लिखा ये क्रिप्टिक कैप्शन

Elvish Yadav-Salman Khan Pics बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एल्विश यादव का नाम इन दिनों विवादों में चल रहा है। इस बीच एल्विश यादव ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ लेटेस्ट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टाइगर 3 कलाकार के साथ एल्विश की ये तस्वीर बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के मंच के दौरान की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 10 Nov 2023 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2023 08:57 PM (IST)
एल्विश यादव ने सलमान काम के साथ शेयर की ये फोटो (Photo Credit-Salman Khan Elvish Yadav)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav At Bigg Boss 17: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में रेव पार्टी जैसे गंभीर आरोपों के चलते एल्विश यादव का नाम विवादों में बना हुआ है।

loksabha election banner

इस बीच हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक एल्विश की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। खास बात ये है कि इस फोटो के साथ एल्विश यादव ने एक अजीब कैप्शन लिखा है।

एल्विश यादव ने सलमान के साथ शेयर की ये फोटो

शु्क्रवार को एल्विश यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'टाइगर 3' सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। सलमान और एल्विश की ये तस्वीर कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मंच के दौरान की है, जिसका अंदाजा इस फोटो को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है।

लेकिन इस फोटो से ज्यादा एल्विश यादव की ओर से दिया गया कैप्शन बन गया है। एल्विश ने लिखा है- ''वक्त अजीब चीज है इसके साथ ढल गए, तुम भी बहुत करीब थे अब अब बहुत बदल गए।'' इस तरह से बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने ये क्रिप्टिक कैप्शन लिखा है।

सलमान संग फोटो पर इस कैप्शन को पढ़ काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं और कमेंट कर वे एल्विश यादव से सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि एल्विश यादव के फैंस उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इस वजह से विवादों में एल्विश यादव

हाल ही में नोएडा सेक्टर-49 में रेव पार्टी और जहरीलों सांपों के जहर की तस्करी के आरोपों के चलते एल्विश यादव का नाम काफी उछला है। इस मामले को लेकर एल्विश के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। इतना ही नहीं हाल ही में नोएडा सेक्टर 20 थाने में एल्विश यादव से पुलिस ने घंटों पूछताछ भी की है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav Case: सांप के जहर की तस्करी में एल्विश यादव को लेकर सपेरों से पूछताछ, पुलिस को 54 घंटों की मिली रिमांड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.