Move to Jagran APP

एकता बनी हैं हाल ही में मां, साक्षी ने किया बेटी को अडॉप्ट, Motherhood को लेकर होती हैं ये बातें

साक्षी कहती हैं कि हम दोनों लकी हैं कि हम दोनों साथ-साथ यह फेज़ देख रहे हैं. हम लोग साथ में जब होते हैं तो इस बारे में बातचीत करते हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 07:47 AM (IST)
एकता बनी हैं हाल ही में मां, साक्षी ने किया बेटी को अडॉप्ट, Motherhood को लेकर होती हैं ये बातें
एकता बनी हैं हाल ही में मां, साक्षी ने किया बेटी को अडॉप्ट, Motherhood को लेकर होती हैं ये बातें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। साक्षी तंवर Sakshi Tanwar इन दिनों ऑल्ट बालाजी के वेब शो कर ले तू भी मोहब्बत में मुख्य किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इस शो का यह तीसरा सीजन है और इस सीजन में वह फिर से एक बेटी की मां की भूमिका में हैं. और वास्तविक जिंदगी में भी साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया है.

loksabha election banner

अपने मदरहुड को साक्षी किस तरह एंजॉय कर रही हैं और एकता कपूर जो कि उनकी मेंटर मानी जाती हैं और खास सहेली भी, उनके साथ मदरहुड को लेकर क्या चर्चा होती है. इस बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में साक्षी ने बताया, चूंकि एकता Ekta kapoor हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं. साक्षी कहती हैं कि मां बनने का एहसास दुनिया का सबसे बेहतरीन एहसास है. वह कहती हैं कि मुझे बस अपनी बेटी को देख लेने भर से शांति मिलती है और सुकून मिलता है और मैं मदरहुड को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हूं.

साक्षी कहती हैं कि हम दोनों लकी हैं कि हम दोनों साथ-साथ यह फेज़ देख रहे हैं. हम लोग साथ में जब होते हैं तो इस बारे में बातचीत करते हैं. साक्षी का कहना है कि जैसा कि लोगों को लगता है कि वह अच्छी मां बन सकती हैं तो उन्हें यही महसूस होता है कि उनकी बेटी भी उनके बारे में यही बात कहे. हर पेरेंट की जिंदगी बदलती है, उतनी ही मेरी बदली है. लेकिन जो भी बदलाव है. अच्छा बदलाव है. वह मेरे लिए आशीर्वाद है. मेरे पूरे परिवार के साथ वह काफी एंजॉय करती है और हमें भी बहुत प्यार देती है. हम लकी हैं उसे पाकर.

एकता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए साक्षी कहती हैं कि आप जिन लोगों के साथ काम शुरू करते हैं, जिनके साथ आप स्ट्रगल कर रहे होते हैं. उन लोगों के साथ आपकी बांडिंग अलग तरह की होती है. जब हमने शुरू किया था, हम सभी डेली सोप, सैटेलाइट की दुनिया में एंटर कर रहे थे. हम सभी बहुत मेहनत करते थे. साक्षी कहती हैं कि ऐसा नहीं था कि उस वक्त जब हम सब बहुत मेहनत कर रहे होते थे, तो एकता आराम से बैठी रहती थी. वह भी बहुत मेहनत करती थी. तो जब आपको साथ में सक्सेस मिलती है तो काम के अलावा भी आपकी दोस्ती स्ट्रांग होती है. और एकता और बालाजी के साथ हम दोनों की अच्छी रिलेशनशीप रही है. एक दूसरे के काम के लिए सम्मान है. एकता जब कहती हैं कि चलो ये करते हैं तो एक विश्वास है कि उसने ऑफर किया है तो अच्छा काम होगा.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.