मुंबई। हाल ही में फ़िल्म डायरेक्टर अरुण नागर की फिल्म रिस्कनामा रिलीज़ हुई। छोटी बजट और स्टारकास्ट के बावजूद फ़िल्म लगातार आठ सप्ताह तक दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रही। फ़िल्म रिस्कनामा की कामयाबी से उत्साहित डायरेक्टर अरुण नागर अब अपनी अगली फ़िल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। इस फ़िल्म का नाम है- एक था फौजी।

ख़बर है कि इस फ़िल्म से कुछ बड़े एक्टर्स भी जुड़ रहे हैं। अरुण नागर ने बताया कि इस बार शानदार और जानदार कहानी के साथ वो कुछ बड़े स्टार्स को भी अपनी फ़िल्म से जोड़ रहे हैं। बता दें कि एक था फौजी अरुण नागर की तीसरी फ़िल्म होगी। इससे पहले वो गुर्जर आंदोलन और रिस्कनामा जैसी फ़िल्म बना चुके हैं एक था फौजी फ़िल्म की कहानी भी उन्होंने खुद ही लिखी है। फ़िल्म में दिग्गज अभिनेताओं के साथ अभिनेता सचिन खारी भी अहम भूमिका में होंगे! सचिन जिन्होंने रिस्कनामा से डेब्यू किया था। डेब्यू फ़िल्म में ही सचिन डबल रोल में दिखे। अब एक था फौजी फ़िल्म में भी उनका नया तेवर और टशन देखने के लिए तैयार हो जाइए। सचिन इन दिनों जमकर अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

लेखक-निर्देशक अरुण नागर ने बताया कि उन्होंने फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिखने का काम दो बार अलग लेखकों को दिया लेकिन, बात नहीं बनी तो आखिर में उन्होंने खुद ही यह स्क्रिप्ट लिखी। सेना का एक जवान कैसे एक विद्रोही बनकर पूरी सिस्टम से अकेला लड़ता है कुछ इसी ताने-बाने पर आधारित है यह फ़िल्म। अरुण नागर बताते हैं कि इस फ़िल्म में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा! एक सच्ची कहानी से प्रेरित 'एक था फौजी' इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप