Move to Jagran APP

Dunki: शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, जानकर चौक जाएंगे आप

Dunki शाह रुख खान आगामी अपनी फिल्मों पठान डंकी और जवान को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उनके और राजकुमार हिरानी के पहले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रह हैं जिसमें बताया जा रहा हैकि अभिनेता ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 12 Jun 2022 04:04 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2022 04:04 PM (IST)
Dunki: शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, जानकर चौक जाएंगे आप
Dunki: This Big information came out about Shah Rukh Khan film 'Dunki'. photo soruce @shah Rukh Khan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। Dunki: बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान लंबे वक्त के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। अभिनेता के पास बैक-टू-बैक तीन पठान, डंकी, जवान जैसे बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। इसी बीच उनके और राजकुमार हिरानी के पहले प्रोजेक्ट डंकी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है और दावा किया जा रहा है, शाह रुख खान ने डंकी के पहले शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसमें फिल्म के एक गाने को फिल्माया गया है।

loksabha election banner

खबरों के मुताबिक इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाह रुख खान और हिरानी ने पिछले हफ्ते फिल्म डंकी के पहले मुंबई शेड्यूल को पूर कर लिया था और अब वो अगले महीने यानी जुलाई में अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए बुडापेस्ट और लंदन रवाना होंगे। जल्द ही शेड्यूल की डेट का भी एलान किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

साथ ही रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि, शाह रुख खान डंकी के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल की शूटिंग पर जाने से पहले इस महीने के बीच में एटली की फिल्म जवान की भी शूटिंग को शुरू कर सकते हैं और इसी दौरान वो सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 अपने कैमियो को भी शूट करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का एलान मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर किय़ा था, जिसमें शाह रुख और फिल्म निर्माता दिलचस्प बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बैनर तले राजकुमार हिरानी और गौरी खान कर रही हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाह रुख खान

वहीं, बात अगर शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभाते हुए दिखा दे सकते हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इसके अलावा वो एटली की फिल्म जवान में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म शाह रुख लंबे वक्त से बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा था, जो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.