मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl Trailer Out: अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड (National Film Award) जीत चुके आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब ड्रीम गर्ल (Dream Girl) में एक नये अवतार में दिखने वाले हैं। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है और आयुष्मान का यह अंदाज़ देखकर आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा। 

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना  का किरदार एक कॉल सेंटर में काम करता है, जहां वो फीमेल वॉयस में बात करते हैं। वहीं, राम लीला और महाभारत के मंचांकन में ये किरदार फीमेल रोल निभाता है। फ़िल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि एकता कपूर ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है। फ़िल्म आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म का ट्रेलर एक साथ मुंबई, चंडीगढ़, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में रिलीज़ किया गया है।

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान की यह पहली रिलीज़ होगी। बधाई हो, अंधाधुन और आर्टिकल 15 के बाद आयुष्मन की इस फ़िल्म का भी दर्शकों को भी काफ़ी इंतज़ार है। आयुष्मान ने पिछले कुछ वक़्त से अपनी फ़िल्मों और किरदारों से अपने लिए दर्शकों के दिल में ख़ास जगह बनाई है।

आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने फ़िल्म के 25 फीसदी हिस्से में फीमेल वॉयस निकाली है। रेडियो से बैकग्राउंड होने की वजह से उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं हुई। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप