नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2: साल 2019 में आई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को मिली इस सफलता के बाद मेकर्स ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट बनाने का फैसला लिया और कुछ महीनों पहले मेकर्स ने अपनी फिल्म से एक टीजर वीडियो साझा कर ड्रीम गर्ल 2 का आधिकारिक घोषणा कर फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया था, लेकिन अब जानकारी आ रही है कि मेकर्स ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट को पोसपोन करने का विचार कर रहे हैं।

क्या चेंज हुई ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार, इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग चल रही है और मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदलने पर विचार कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ये फिल्म 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और जल्द ही इसका आधिकारिक एलान भी किया जाएगा।

कार्तिक और कियारा की जोड़ी से घबराए ड्रीम गर्ल मेकर्स?

इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ड्रीम गर्ल 2 और सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट क्लैश होने चलते मेकर्स ने साजिद नाडियाडवाला से आग्रह किया था कि वो अपनी फिल्म को ड्रीम गर्ल के साथ क्लैश न करें और फिर ड्रीम गर्ल 2 को रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज करने की बातें कहीं थी, लेकिन अब फिर से रिलीज डेट में बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं।

ईद के मौके पर रिलीज होनी थी ड्रीम गर्ल 2

आपको बता दें कि सितंबर में ड्रीम गर्ल 2 निर्माताओं ने एक वीडियो साझा कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि ड्रीम गर्ल 2 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म सत्य प्रेम की कथा निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया। 

राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में इस बार आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान-अनन्या पांडे के अलावा अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, मनोज जोशी और सीमा पहावा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। 

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान सेलिब्रिटी मानव का किरदार निभा रहे, जबकि जयदीप अहलावत पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं। एन एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना एक्शन जोनर की फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं, ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Avatar 2: इस वजह से केरल में नहीं रिलीज होगी 'अवतार 2', FEUOK ने किया अनाउंस

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट