नई दिल्ली, जेएनएन। मार्वल सिनेमा की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज एक्ट्रेस जारा फीथियन को अपने पति विक्टर मार्के के साथ मिलकर एक बाल यौन संबंध मामले में 8 साल की सजा सुनाई गई है। सोमवार को नॉटिंघम क्राउन कोर्ट ने डॉक्टर स्ट्रेंज एक्ट्रेस और उनके पति विक्टर मार्के को 13 से 15 साल की लड़की के साथ यौन शोषण के मामले में दोषी पाया था। बताया जा रहा है कि, बच्चे को गाली-गलौज का ये मामला साल 2005 और 2008 का है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मार्के ने खुद भी 15 साल की एक बच्ची का यौन शोषण किया था। रिपोर्ट के अनुसार, न्यायाधीश मार्क वाटसन ने कहा, मैंने जो सबूत सुने हैं, उसमें मुझे कोई संदेह नहीं है कि आपके विचलन को उस प्रभाव से आकार देने का काम किया था।  जो आपने शुरू से ही किया था। वहीं, नॉटींघम क्राउन कोर्ट ने 37 वर्षीय एक्ट्रेस फिथियन को 8 साल की सजा हुई है, जबकि उनके पति को 14 साल की सजा सुनाई गई है।

साथ ही जस्टिस मार्क वाटसन ने कहा, बच्ची के यौन शोषण की शुरुआत पूरी प्लानिंग का साथ की गई थी। कोर्ट में मार्के से कहा, मैं मानता हूं कि इस मामले के पीछे आप ही वो व्यक्ति हो, जिन्होंने उन्हें उकसाने का काम किया था। वहीं, जारा ने अपने पति के ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है।

बेचैन हुए विक्टर मार्का

इस कपल को कोर्ट में सजा के लिए साथ पेश किया गया था, रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की पति मार्के पब्लिक गैलरी में लोगों को देखकर रो पड़े। जबकि एक्ट्रेस अपने पति  को रोता देख बेचैन होकर एक सीट पर बैठ गईं। हालांकि, इस दौरान उन्‍हें पब्लिक गैलरी में किसी की तरफ देखते हुए वेव करते और मुस्‍कुराते हुए भी देखा गया

Edited By: Nitin Yadav