PreviousNext

आ रही है पार्टिशन पर एक और फिल्म, दीया और बाती हम से है कनेक्शन

Publish Date:Wed, 22 Nov 2017 06:47 PM (IST) | Updated Date:Sun, 26 Nov 2017 09:14 AM (IST)
आ रही है पार्टिशन पर एक और फिल्म, दीया और बाती हम से है कनेक्शनआ रही है पार्टिशन पर एक और फिल्म, दीया और बाती हम से है कनेक्शन
बता दें कि अनस के अलावा मोहम्मद नाज़िम भी जल्द ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी के लोकप्रिय स्टार अनस राशिद भी अब नयी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं । जी हां, ख़बर है कि दीया और बाती हम फेम अनस अब बड़े परदे पर आयेंगे । अनस की पिछले दिनों ही शादी हुई थी । इस वजह से उन्होंने छोटा सा ब्रेक लिया था लेकिन अब वह एक नयी फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं।

अनस के फैन्स के लिए ये नयी ख़बर है कि फिलहाल वह बॉलीवुड में तो अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने पंजाबी सिनेमा से शुरुआत करने का मन बना लिया है। अनस ‘ननकाना’ नामक फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर से शुरुआत करेंगे। इस फिल्म में वह गुरदास मान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आयेंगे। फिल्म की कहानी पार्टिशन के पहले की कहानी है । फिल्म में कविता कौशिक भी होंगी । फिल्म को लेकर अनस इसलिए भी खुश हैं कि उन्हें इस फिल्म में गुरदास मान जैसे नामी के साथ काम करने का मौक़ा मिला है । ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें:कहानी घर-घर की वाली ये रियल लाइफ जोड़ी तोड़ने जा रही है अपनी शादी

बता दें कि अनस के अलावा मोहम्मद नाज़िम भी जल्द ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। नाज़िम ने साथ निभाना साथिया में अहम का किरदार निभाया जो काफ़ी मशहूर रहा है ।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:diya aur baati fame anas rashid will act in films(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शीबा ने हासिल के किरदार के लिए इनसे ली है प्रेरणा, नाम जानकर चौंक जायेंगे आपबिग बॉस 11: हिना ख़ान पर बरसे करन पटेल, पूछा- ये घटियापन क्या कहलाता है?