नई दिल्ली, जेएनएन। उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार ने गुरुवार को मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार के साथ भव्य अंदाज में दिवाली का जश्न मनाया। इस पार्टी में बॉलीवुड कलाकारों के अलावा मुंबई इंडियंस की आईपीएल टीम के खिलाड़ी और उनकी पत्नियों ने भाग लिया। अभिनेत्री हेज़ल कीच अपने क्रिकेटर पति युवराज सिंह के साथ पार्टी में पहुंची।

युवराज जहां लाल और काले रंग के कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे थे, वहीं हेज़ल काले वन-शोल्डर टॉप, ब्लू लहंगा और ऑरेंज दुपट्टे में दिख रही थीं। दोनों मुस्कुरा रहे थे और दोनों ने बाहर तस्वीरें भी खिंचवाईं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Ambanis at #Diwali bash #nitaambani #ishaambani #mukeshambani

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on

अभिनेत्री सागरिका घाटगे भी खुबसूरत लग रही थी। वह एक लाल ड्रेस में नजर आई, जिसे उन्होंने काले और सुनहरे दुपट्टे के साथ पहना था। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल कर बांधा थाल उन्होंने पति ज़हीर खान के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#zaheerkhan #sagarikaghatge at #diwalibash hosted by #NitaAmbani #MukeshAmbani for #MumbaiIndians team#viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ज़हीर एक टिमटिमाते काले कुर्ते पायजामे में नज़र आ रहे थे। मुकेश अंबानी की बेटी और व्यवसायी ईशा अंबानी, अपने भाई अनंत और उनकी पत्नी श्लोका के साथ नजर आई। ईशा की ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने नजर आयेl ईशा की मां नीता अंबानी ने पार्टी में एक चमकदार गुलाबी लहंगा पहना था। हेज़ल जल्द ही अंग्रेजी नाटक यूरिपिड्स मेडिया में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगीl जो आमिर खान की बेटी इरा खान के निर्देशन की बना पहला प्ले होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#yuvrajsingh with wife #hazelkeech for #nitaambani #diwalibash #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पिछले महीने की शुरुआत में इरा ने इंस्टाग्राम पर हेज़ल के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी। फोटो में आमिर की बेटी को घुटनों पर हेज़ेल को नाटक की स्क्रिप्ट की पेशकश करती नजर आ रही है, वहीं हेजल इसे स्वीकार करते हुए दिखाई दे रही हैं। इरा खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘उसने हां बोल दिया! एक मित्र के रूप में मैं आपको जानती हूं लेकिन एक एक्ट्रेस के रूप में आपके साथ काम करना आश्चर्यजनक रहेगा। इस बात का इंतजार रहेगा कि हम क्या बनाते हैं।’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#ishaambani #diwalibash hosted by #NitaAmbani #MukeshAmbani for #MumbaiIndians team#viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आमिर के बेटे जुनैद और अनुभवी एक्ट्रेस सारिका भी नाटक का हिस्सा हैं। कलाकारों में वरुण पटेल, सबरीन बेकर, नोलन लुईस और दिव्येश विजयकर जैसे कलाकार इसमें नजर आएंगे।

फोटो क्रेडिट - bollyhollix instagram 

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस