नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस इस वक्त काफी चर्चा में है। एक्टर ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। उनकी मौत से ठीक 6 दिन पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने का निधन हुआ था। दिशा ने मुंबई के मलाड़ स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। वहीं अब सुशांत के निधन के उनकी दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा है। लोग सुशांत और दिशा के केस को अब एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स का मानना कि हो न हो इन दोनों केस की कड़ी आपस में जुड़ी हुई है। इसी बीच अब दिशा सालियान के करीबी दोस्त के वॉट्सऐप मैसेज हाथ लगे हैं, जिसमें उसने ​दिशा की मौत की रात को बारे में पूरी बात की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And the wedding season starts! 💫 #indian #wedding #saree #fairylights

A post shared by @ disha265 on

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक उनके हाथ दिशा सालियान के एक करीबी दोस्त के वॉट्सऐप मैसेज इंडिया टुडे वेबसाइट के हाथ लगे हैं। इस मैसेज में उस रात के बारे में पूरी बात की गई है। मैसेज के अनुसार, उस रात दिशा अपने दोस्तों और मंगेतर रोहन राय के साथ पार्टी कर रही थी। पार्टी में दिशा ने बहुत ज्यादा मात्रा में शराब पी ली थी। नशे में वह खुद को काफी डिप्रेस्ड महसूस करने लगीं थीं। इसके बाद दिशा कहने लगीं कि अब कोई भी उनकी परवाह नहीं करता। तभी पार्टी में मौजूद उनकी एक दोस्त ने उन्हें पार्टी खराब ना करने के लिए कहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No one is YOU and that is your POWER! 💪🏻💁🏻‍♀️ #beyourself #loveyourself #mood

A post shared by @ disha265 on

इसी रिपोर्ट के रात 8 बजे उसने मेरी दोस्त जीविता को फोन किया और लॉकडाउन के बाद के प्लान के बारे में बात करने लगी। वहीं आधी रात को उसने लंदन में अपने दोस्त को वीडियो कॉल की और यही बात की। इसके बाद दोस्त की पार्टी खराब न करने वाली बात सुनकर दिशा अपने बेडरूम में गईं और खुद को अंदर बंद कर लिया और नल चालू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed Mess 🤓😇🙏🏻 #tbt #newyear #newdecade #newgoals

A post shared by @ disha265 on

इसके बाद जब देर तक दिशा का रूम नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उनके मंगेतर और दोस्तों ने धक्का मारकर दरवाजा खोला तो उन्होंने देखा कि दिशा बालकनी से कूद गई हैं। इसके बाद सभी दौड़कर नीचे गए तब तक दिशा जिंदा थी। तब तक वॉचमैन पुलिस को फोन कर चुका था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। उसका दिल अब भी धड़क रहा था लेकिन शरीर पूरा खराब हो चुका थी। वो उसे दीप की कार से तीन अस्पतालों में लेकर गए लेकिन सभी ने इंकार कर दिया। चौथे अस्पताल ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 Photo Credit : Disha Salian Instagram

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस