Move to Jagran APP

Disha Patani: विदेशी मेहमान को इस तरह मुंबई दर्शन करवाती दिखीं दिशा पटानी, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

Disha Patani With K-pop star Jackson Wang हांगकांग के सिंगर और रैपर जैक्सन वांग का इंडिया विजिट के दौरान मुंबई में धूमधाम से स्वागत गया। हाल ही में दिशा पटानी की जैक्सन वांग के साथ मुंबई दर्शन करते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 31 Jan 2023 04:43 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 04:43 PM (IST)
Disha Patani: विदेशी मेहमान को इस तरह मुंबई दर्शन करवाती दिखीं दिशा पटानी, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो
Disha Patani Shows K Pop Star Jackson Wang Mumbai on a Carriage Video Goes Viral on Internet Watch/Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani With K-pop star Jackson Wang: हांगकांग के मशहूर रैपर और पॉप स्टार सिंगर जैक्सन वांग इंडिया आए हुए हैं। उन्होंने बीते हफ्ते लोलापालूजा इंडिया ग्लोबल म्यूजिक फेस्टिवल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से समा बांधा था।

loksabha election banner

उन्होंने मुंबई विजिट की अपनी कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। ऋतिक रोशन और उनके परिवार ने जहां के-पॉप स्टार जैक्सन के मुंबई आने पर घर में उनके साथ पार्टी की, तो वही अब दिशा पटानी की जैक्सन वांग के साथ मुंबई दर्शन करते हुए वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

दिशा पटानी ने जैक्सन वांग को करवाया मुंबई दर्शन

के-पॉप और स्टार और सिंगर जैक्सन वांग के साथ दिशा पटानी ने मुंबई दर्शन करते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पहली वीडियो जैक्सन के कॉन्सर्ट का है, जिसे अटेंड करने के लिए दिशा पटानी पहुंची थीं। एक अन्य वीडियो में दिशा पटानी जैक्सन के साथ मुंबई दर्शन के लिए निकली।

इस वीडियो में दिशा व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस में नजर आ रही हैं, तो वहीं जैक्सन वांग लूज पैंट्स और कलरफुल टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जैक्सन और दिशा खुली बग्घी में बैठे हुए मुंबई की स्ट्रीट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अन्य वीडियो जैक्सन वांग के साथ आई एक बच्ची से भी बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं।

जैक्सन वांग के भी शेयर की वीडियो

दिशा के अलावा उनके साथ मुंबई दर्शन पर निकले के-पॉप स्टार जैक्सन वांग के इस वीडियो को भी एक फैन ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, 'मुझे कल ही पता चला दिशा पटानी कौन है। वह जिस तरह से जैक्सन को पूरा मुंबई घुमा रही हैं, ये मुझे बेहद पसंद आ रहा है'।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

के-पॉप स्टार जैक्सन वांग ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'मैं हमेशा से इंडिया आना चाहता था और फाइनली आ गया। आप सभी के साथ ये एक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। एयरपोर्ट से निकलने के साथ ही मैंने नए दोस्त बनाए और एक नया कल्चर देखा। ये बहुत ही सम्मान की बात है और मैं बहुत आभारी हूं। उम्मीद करता हूं मुझे दोबारा आने का मौका मिले'।

यह भी पढ़ें: Disha Patani Bikini look: दिशा पाटनी की हॉटनेस देख टाइगर श्रॉफ की मां हुई हैरान, बोल दी ऐसी बात

यह भी पढ़ें: Disha Patani Video: एक बार फिर बोल्ड हुईं दिशा पाटनी, ब्लैक ड्रेस में शेयर किया होश उड़ाने वाला वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.