Move to Jagran APP

यह मेरा बॉलीवुड में सबसे अच्छा समय है – दिशा पटानी

दिशा कहती हैं,’मैं बहुत ही सौभाग्शाली हूँl मेरा लक चल रहा है। भगवान और मेरे परिवार का आशीर्वाद मेरे साथ है जिसके कारण मुझे इतना काम करने के लिए मिल रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 01:50 PM (IST)
यह मेरा बॉलीवुड में सबसे अच्छा समय है – दिशा पटानी
यह मेरा बॉलीवुड में सबसे अच्छा समय है – दिशा पटानी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दिशा पटानी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि यह उनका बॉलीवुड में सबसे अच्छा समय चल रहा है।

loksabha election banner

बातचीत के दौरान दिशा कहती हैं,’मैं बहुत ही सौभाग्शाली हूँl मेरा लक चल रहा है। भगवान और मेरे परिवार का आशीर्वाद मेरे साथ है जिसके कारण मुझे इतना काम करने के लिए मिल रहा है। मुझे अब भी बहुत मेहनत करनी है। मुझे लगता है कि कठोर परिश्रम पर ही यह दुनिया ज़िंदा हैl आप कठोर परिश्रम करेंगे तो फल भी अच्छा मिलेगाl’ इसके अलावा दिशा ने कहा,’मैं बहुत ही अधिक भाग्यशाली हूँ कि मुझे एक कलाकार बनने का सुअवसर प्राप्त हुआl इसके अलावा मैं जिन फिल्मों में काम कर रही हूँ, वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार भी कर रही हैl मैं और अच्छा काम करते रहना चाहती हूँ ताकि मेरा काम और अधिक लोग देख सकेंl’ इस समय दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म भारत की तैयारी में जुटी हुई हैं।

फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा की भी अहम भूमिका है l दिशा पटानी को फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों के बाद अधिक पसंद किया जाने लगा और उनकी लोकप्रियता में अच्छी बढ़ोत्तरी हुई हैl हाल ही में उन्होंने उनका जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर वह उनके बॉयफ्रेंड और सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ जिम में कसरत करती नजर आईl इसके बाद वह देर शाम टाइगर श्रॉफ के अलावा अन्य मित्रों में साथ फिल्म देखने भी पहुंची थींl गौरतलब है कि दिशा और टाइगर श्रॉफ के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग को उन्होंने सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है लेकिन कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा गया हैl

बता दें कि दिशा, सलमान खान की फिल्म भारत की भी पहली पसंद नहीं थीं। दिशा से पहले यह रोल कियारा आडवाणी को ऑफ़र हुआ था जो कि सलमान की दोस्त की भतीजी हैं। सलमान उत्साहित भी थे कि वह कियारा को फिल्म में लेंगे लेकिन फिर कुछ मीटिंग्स के बाद बात बन नहीं पायी तो यह फिल्म दिशा पटानी को मिल गयी।बता दें कि कियारा और दिशा ने फिल्म धोनी में साथ काम किया था। हालांकि दोनों ने फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था। चूंकि दिशा जहां धोनी की पहली गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आयी थीं वहीं कियारा ने साक्षी धोनी(धोनी की पत्नी) वाला किरदार निभाया था। सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा और प्रियंका के अलावा तब्बू भी शामिल हो गई हैं । 

यह भी पढ़ें: आज 'सलमान डे' है, सुबह से दो बार मचाया तहलका, शाम को तीसरे की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.