Move to Jagran APP

उफ्फ! ब्राउन बिकिनी पहन समंदर किनारे जलपरी बनीं Disha Patani, पहले नहीं देखा होगा इससे ज्यादा किलर लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम सबसे ऊपर रहेगा। अक्सर देखा जाता है कि अपने बिकिनी फोटो-वीडियो के जरिए दिशा (Disha Patani Hot) सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इस वीकेंड पर भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है और अपने लेटेस्ट वीडियो फोटोज से सनसनी मचा दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 04 May 2024 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 09:34 PM (IST)
दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर लगाई आग (Photo Credit-Disha Patani Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड और बी टाउन एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने कातिलाना हुस्न के लिए काफी फेमस हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप गॉर्जियस अदाकाराओं में उनका नाम शामिल रहता है। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किलर फोटो और वीडियो के जरिए महफिल लूटने वालीं दिशा (Disha Patani Hot) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। 

loksabha election banner

इन फोटो में वह समंदर किनारे पर बिकिनी अवतार में नजर आई हैं। इन तस्वीरों को लेकर अब कंगुवा (Kanguva) अभिनेत्री चर्चा में आ गई हैं। ऐसे में आइए एक नजर उनकी इन लेटेस्ट फोटोज पर डालते हैं। 

दिशा पाटनी ने शेयर कीं लेटेस्ट बिकिनी फोटो

वीकेंड के मौके पर दिशा पाटनी ने अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया का माहौल एक बार फिर से गर्मा दिया है। शनिवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा ब्राउन कलर की बिकिनी पहन समंदर किनारे पर जलपरी अंदाज में नजर आ रही हैं। 

इन तस्वीरों में अपनी कमसिन अदाओं के दम पर अदाकारा फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। उनकी ये फोटो इतनी ज्यादा बोल्डनेस से भरी हैं कि आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। असल जिंदगी में दिशा पाटनी कितनी हॉट और बोल्ड हैं, ये तस्वीरें उसका जीता-जागता सबूत हैं। 

दिशा पाटनी का इससे ज्यादा किलर रूप से पहले शायद ही कभी देखने को मिला हो। मालूम हो कि दिशा को समंदर बीच पर बिकिनी में फोटोशूट कराने का काफी शौक है, इससे पहले भी बीच पर पानी में अपनी हॉटनेस से तबाही मचाती हुई नजर आ रही हैं। 

इन मूवीज में नजर आएंगी दिशा पाटनी

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या की अगली फिल्म कंगुवा है। इस मूवी में उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फैंस सूर्या और दिशा को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि कंगुवा इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह प्रभास स्टारर कल्की 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में दिखेंगी।

ये भी पढे़ं- Ufff! बिकिनी में Disha Patani की अदाएं देख पक्का हार जाएंगे अपना दिल, हॉट फोटोज से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.