Move to Jagran APP

Disha Patani के ब्रेकअप की खबरों के बीच कृष्णा श्रॉफ ने किया ऐसा कमेंट, टाइगर श्रॉफ भी रह जाएंगे हैरान

Disha Patani Tiger Shroff Breakup Rumors अभिनेत्री दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को लेकर कई दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं। अब एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा को लेकर सोशल मीडिया पर एक कमेंट कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 05:53 PM (IST)
Disha Patani & Tiger Shroff Breakup Rumors, Instagarm

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस दिशा पाटनी बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन दिशा के काम की तारीफ हो रही हैं। फिल्म के अलावा दिशा बीते दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं। वहीं अब टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर दिया है।

loksabha election banner

पहले से ही चर्चा में बनी दिशा पाटनी ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। हमेशा बोल्ड दिखने वाली दिशा इस बार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और बला की खूबसूरत लग रही हैं। फोटोशूट की तस्वीरों में दिशा दो अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। एक में उन्होंने गोल्डेन शिमरी ड्रेस पहना है और दूसरी तस्वीर में पिंक कलर का लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीरों में दिशा इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी खुद को नहीं रोक पाईं और एक्ट्रेस की तारीफ कर डाली।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी के फोटो पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने कहा, 'ये मेरी अब तक की फेवरेट फोटो है तुम्हारी, कमाल लग रही हो।' अब कृष्णा ने जिस तरह से एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधे हैं उससे तो यही लग रहा है कि टाइगर और दिशा अभी भी साथ हैं और उनके ब्रेकअप की खबरें सिर्फ अफवाह है।

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक विलेन रिटर्न्स के बाद अब एक्ट्रेस के पास एक और बड़े बैनर का प्रोजेक्ट है, जो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म योद्धा है। इस फिल्म में दिशा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। फिल्म योद्धा इस साल 11 नवंबर को रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.