Move to Jagran APP

Fighter का ट्रेलर देख इन पाकिस्तानी कलाकारों का दिमाग हुआ खराब, सिद्धार्थ आनंद ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Director Siddharth Anand निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Director Siddharth Anand) की फिल्म फाइटर का ट्रेलर 15 जनवरी को रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया लेकिन जैसे ही पाकिस्तानी कलाकारों की नजर इस ट्रेलर पर पड़ी तो वह बौखला। अब इन दिनों ही कलाकारों को जवाब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने बखूबी अंदाज में दिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sat, 20 Jan 2024 12:23 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 12:23 AM (IST)
निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फाइटर (Photo Credit)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter: दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘फाइटर'  (Fighter) की चर्चा न सिर्फ देश में हो रही है बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी इसके चर्चे जोरों पर हैं, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है देश के फैंस इसे देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं और पाकिस्तानी फिल्म का ट्रेलर देखकर ही बौखला गए है।  

loksabha election banner

सिद्धार्थ आनंद  ने दिया जवाब

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Director Siddharth Anand) की फिल्म फाइटर का ट्रेलर 15 जनवरी को रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया, लेकिन जैसे ही पाकिस्तानी कलाकारों की नजर इस ट्रेलर पर पड़ी तो वह बौखला। हाल ही में  हानिया आमिर से लेकर अदनान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर देखकर इसकी आलोचना की थी। अब इस पर डायरेक्टर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। सिद्धार्थ ने हानिया आमिर के ट्वीट के जवाब में 'ओह' लिख कर अपनी असहमति को दर्ज करवाया है। वहीं एक और ट्वीट के जवाब में सिद्धार्थ ने इमोजी का इस्तेमाल किया है।

हानिया आमिर का पोस्ट

हानिया ने ट्रेलर रिलीज के अगले दिन यानी 16 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर लिखा था, ये देखकर दुख होता है कि आज के समय में भी ऐसे कलाकार हैं जो सिनेमा की ताकत से भली-भांति परिचित होते हुए भी दो देशों के बीच के मतभेद को हवा देते हैं। मुझे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है कि जो अपनी कला के जरिए इस गैप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। कला को सांस लेने दीजिए।

अदनान सिद्दीकी का पोस्ट

हानिया आमिर के पोस्ट से पहले फिल्म 'मॉम' फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी अपने ट्विटर पर लिखा था, 'बॉलीवुड में कभी प्यार के लिए जश्न मनाया जाता था, लेकिन आज वहां नफरत से भरी कहानियां लिखी जा रही हैं। आप हमें विलेन के रूप में दिखा रहे हैं, जबकि हम आपकी फिल्मों से बेहद प्यार करते हैं। आपकी ये सोच निराशाजनक है। हालांकि, अब इन दिनों ही कलाकारों को जवाब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने बखूबी अंदाज में दिया।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

यह एक्शन फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म  यह फिल्म पुलवामा हमले पर आधारित है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.