नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनोट और आर. माधवन की फिल्म तुन वेड्स मनु रिटर्न्स की रिलीज ने रविवार को सात साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म निर्देश ने फिल्म के सात साल पूरे होने की खुशी जाहिर की है और दर्शकों का आभार जयाता है।

फिल्म निर्देशन में समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार कहा, बहुत अच्छा लगता है कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स एक अद्भुत री-वॉच फिल्म है। मनमौजी फिल्म के निर्माता ने आगे कहा, ये देखना बहुत ही अच्छा है कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में अद्भुत री-वॉच वैल्यू है। मैं उन सभी के प्यार के लिए विन्रम और आभारी हूं, जो इस फिल्म को सालों से अपना प्यार दे रहे हैं।

साल 2015 में रिलीज हुई कंगना रनोट और आर. माधवन अभिनीत ये फैमिली ड्रामा फिल्म साल 2011 में आई तनु वेड्स मनु का सीक्वल है। इस फिल्म में कंगना रनोट, आर. माधवन, जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल, स्वरा भास्कर और एजाज खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में कंगना रनोट ने एक हरियाणवी एथलीट के साथ-साथ डबल रोल निभाया है।

बता दें, हाल ही में कंगना रनोट की फिल्म एक्शन ड्रामा फिल्म धाकड़ रिलीज हुई है, इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के अलग-अलग रूप में धमाकेदार एक्शन करती हुई दिख रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल में अहम भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि क्वींन की ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रही हैं। और निर्माताओं को इस फिल्म से अच्छा खासा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म फैंस को अपनी ओर आकर्षिक करने में नाकाम रही।

कंगना रनोट की आने वाली फिल्म

वहीं, बात अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की करें, तो वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है।  

Edited By: Nitin Yadav