नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम फैंस के बीच सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दीपिका और शोएब यूं तो टीवी इंड्स्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं, लेकिन इसके अलावा दोनों अपने व्लॉग्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों दीपिका और शोएब ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी, जिसका वीडियो सोशल पर काफी वायरल हुआ था। वहीं अब दीपिका ने अपने प्रेग्नेंस की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, इन दिनों दीपिका को लेकर एक चर्चा हो रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ख़ुद दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों को झूठ बताया है।

हाल ही में दीपिका एक दुकान का उद्घाटन करने मुंबई पहुंचीं यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की, इस दौरान उनसे सवाल किया गया है कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, ‘सच में? मेरी जिंदगी के बारे में आप मुझे खुशखबरी दे रहे हो? वाह’। वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ी हों। इससे पहले साल 2019 में भी ये चर्चा हुई थी। तब भी दीपिका ने उन खबरों को बकवास बताया था। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए दीपिका ने कहा था, ‘इस मदर्स डे पर मैंने कई सारी महिलाओं को मदर्स डे विश किया था और उनमें से कम से कम 90% महिलाओं ने मुझे रिप्लाई किया था कि वो इंतज़ार कर रही हैं कि कब मैं उनके क्लब मैं शामिल होंगी’।

आपको बता दें  कि कुछ दिन पहले शोएब ने अपने यू ट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने और दीपिका ने उन ट्रोलर्स को जमकर फटकारा था जो एक्ट्रेस को शोएब के घर की नौकरानी कह रहे थे। दीपिका ने साफ कहा था कि वो लोग चाहें तो उन्हें फॉलो करना बंद कर सकते हैं पर ये बकवास बातें न करें।

Edited By: Nazneen Ahmed