मुंबई। तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली को रिलीज़ होने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसे तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 

फिल्म दिल जंगली के दूसरे ट्रेलर में जहां एक ओर तापसी और साकिब के बीच नोक-झोक, दिलों का जंगली होना और मस्ती देखी जा सकता है, वहीं दूसरी ओर ट्रेलर के आखिर में रोमांस भी नज़र आता है। यह ट्रेलर इस बात की झलक देता है कि, कैसे एक टीचर और स्टूडेंट के बीच प्यार बढ़ता है और वो एक दूसरे को चाहने लगते हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें टीचर और स्टूडेंट की उम्र लगभग बराबर है। टीचर किसी कॉलेज में नहीं बल्कि इंग्लिश क्लासेस में इंग्लिश पढ़ाती है जो कि बड़े बिजनेसमैन की बेटी है। दिल जंगली को आलिया सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं, फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में साकिब सुमित उप्पल का और तापसी कोरोली नायर का किरदार निभा रही हैं। 

यह भी पढ़ें: आमिर और किरण के बीच जब आता है 'इमली' तो होता है क्या, जानें यहां

तापसी की पिछले साल दो फिल्में रिलीज़ हुई थी। 2017 में आई तापसी की नाम शबाना और जुड़वा 2 को बॉक्स अॉफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, साकिब की 2017 में फिल्म दोबारा आई थी। साकिब फिलहाल मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 को लेकर काफी व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के प्यार की गुगली पर क्या बोल्ड हो गए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस