नई दिल्ली, जेएनएन। 19 साल पहले 2001 में रिलीज़ हुई सैफ अली ख़ान, आमिर ख़ान, अक्षय खन्ना, प्रीति ज़िंटा और सोनाली कुलकर्णी की फिल्म ‘दिल चाहता है’ उस वक्त की हिट फिल्मों से एक है। इस फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया था। फिल्म के गाने इतने फेमस हुए थे कि आज भी पार्टीज़ में चलते हैं। ‘दिल चाहता है’ एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 19 साल बाद अपने गाने से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है।

इस फिल्म में सोनाली सैफ अली खान के अपोजिट थीं। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे ‘वो लड़की है कहां...’ गाने की रिहर्सल सिर्फ 10 मिनट में खत्म हो गई थी। सैफ और सोनाली का ‘वो लड़की है कहां...’ गाना अपने अलग डांस स्टेप्स की वजह से काफी पसंद किया गया था।

इस बारे में सोनाली कहती हैं कि जब हम किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं तो वह आगे जाकर कितना हिट होगा, उसके बारे में नहीं सोचते हैं। मुझे याद है कि जिस दिन रिहर्सल थी, उस दिन मेरा मुंबई के पृथ्वी थिएटर में शो था। मैंने फराह खान की टीम से कहा कि मैं आती हूं, लेकिन आप मुझे चार बजे तक जाने देना, क्योंकि पृथ्वी में शो के लिए जाना है। मैं रिहर्सल पर पहुंची। फराह खान की टीम ने मुझे स्टेप्स सिखाए जो गाने के सिग्नेचर स्टेप्स थे। मैंने उन्हें फिर से कहा कि कितना वक्त लगेगा, मेरा शो है। उन्होंने कहा कि रिहर्सल हो गई। वह रिहर्सल सिर्फ दस मिनट की थी। फिर फराह से सीधे सेट पर मुलाकात हुई’। वर्क फ्रंट की बात करें को सोनाली साल 2019 में सलमान ख़ान की फिल्म 'भारत' में नज़र आई थीं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप