नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी जावेद अख्तर वाला मामला शांत भी नहीं हुआ कि अब राइटर आशीष कौल ने उनपर राइट उल्लंघन का आरोप लगाया है। आशीष ने कुछ दिनों पहले कोर्ट में झूठ कहने के आरोप में कंगना के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अवमानना ​​याचिका फाइल की थी।

फर्जी जानकारी देने का किया दावा

वहीं इस मामले में आशीष कौल के वकील अदनान शेख और योगिता जोशी ने कहा, हमने एक लेटर जावेद अख्तर जी को भेजा और उनके जवाब से हमें पता चला कि पासपोर्ट एप्लीकेशन के लिए जो फैक्ट्स बताए गए वो सही नहीं हैं और ये बहुत बड़ा अपराध है। हम ये बात हाई कोर्ट में पेश करेंगे और अगर अपराध साबित हो जाता है तो इसका परिणाम जरूर निकलेगा।

कंगना पर लगा कॉपी राइट उल्लंघन का आरोप

बता दें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड ऑफ दिद्दा की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म की कहानी जिस किताब पर आधारित है उसके लेखक हैं आशीष कौल। आशीष ने कंगना के खिलाफ कॉपी राइट उल्लंघन का आरोप लगाया है और ये केस अब कोर्ट तक पहुंच गया है।

जावेद अख्तर पर आरोप लगा बुरी फंसी कंगना

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार जावेद ने पिछले साल कंगना रनोट पर मानहानि का केस किया था। जावेद अख्तर का आरोप था कि कंगना ने जुलाई 2020 को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ कई अपमानजनक बयान दिए थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस केस को लेकर कंगना को कोर्ट ने चेतावनी दी है। एक्ट्रेस को अगली सुनवाई की तारीख पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।

कोर्ट ने दिए कंगना का सख्त आदेश

 संगीतकार जावेद अख्तर से चल रहे कंगना के विवाद पर स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस केस में कंगना के वकील को कोर्ट ने हिदायत दी है कि अगली बार वो कोर्ट में मौजूद हों। हालांकि, अभी तक इस मामले में एक्ट्रेस की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee