नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ वक्त से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। ईडी जांच में केस के मुख्यारोपी सुकेश चंद्रशेखरन से उनके संबंधों का खुलासा भी हुआ। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि जैकलीन को इस विवाद की वजह से नागार्जुन अक्कीनेनी की फिल्म द घोस्ट से हाथ धोना पड़ा। मगर, अब इसकी असली वजह सामने आयी है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर आयी है कि जैकलीन इस फिल्म का हिस्सा थी ही नहीं। दरअसल, फिल्म के लिए जिन तारीखों की जरूरत थी, जैकलीन उन डेट्स पर उपलब्ध नहीं थीं और यह पिछले साल नवम्बर में ही तय हो गया था, जिसके बाद जैकलीन इस प्रोजेक्ट से अलग हो गयी थीं। जैकलीन फिलहाल अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं। वहीं, जॉन अब्राहम स्टारर अटैक उनकी अगली रिलीज होगी। रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी जैकलीन दिखेंगी। 

बता दें, प्रवीन सत्तरू निर्देशित फिल्म द घोस्ट में सबसे पहले काजल अग्रवार को कास्ट करने की खबर आयी थी, मगर प्रेग्नेंट होने के बाद काजल ने फिल्म छोड़ दी। पिछले दिनों जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखरन के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं, इनमें से कुछ इंटिमेट थीं। इसके बाद जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर मीडिया से उन तस्वीरों को सर्कुलेट ना करने की गुजारिश की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस पोस्ट में जैकलीन ने लिखा था कि इस देश के लोगों ने मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया है। इनमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस वक्त खराब दौर से गुजर रही हूं, लेकिन जल्द इससे बाहर निकलूंगी। मैं मीडिया के अपने दोस्तों से गुजारिश करती हूं कि ऐसी तस्वीरों का इस्तेमाल ना करें, जो मेरे निजी स्पेस की हैं। आप अपने प्रियजनों के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि इंसाफ और समझ बनी रहेगी।

Edited By: Manoj Vashisth