नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा करते रहते हैं। कई बार पुराने यादें होती हैं तो कभी अपनी परिवार की बातें। अब धर्मेंद्र ने छोटे बेटे बॉबी देओल को लेकर ऐसी बात लिखी है, जिससे बेटे के लिए उनकी चिंता जाहिर होती है।

धर्मेंद्र ने बॉबी की एक पुरानी तस्वीर की है, जिसमें नौजवान बॉबी काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा- यह चेहरा... अपना ख्याल नहीं रखता। इस बात को आगे बढ़ाते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- अपने खूबसूरत बॉबी को कभी-कभी समझाने के लिए ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर देता हूं, ताकि वो हमेशा अपना ख्याल रखे। दोस्तों, मैं खुश हूं कि ऐसे प्यारे बच्चों का पिता हूं। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर कई फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं और उनके परिवार की तस्वीरें साझा की हैं।

बता दें, धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल्स में हैं, जबकि शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में दिखायी देंगी। वहीं, बॉबी देओल फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी व्यस्त हैं। एमएक्स प्लेयर पर आयी प्रकाश झा की सीरीज आश्रम में बॉबी ने मुख्य किरदार निभाया था और इसके लिए चर्चा में रहे थे। बॉबी अब नेटफ्लिक्स की सीरीज पेंटहाउस में नजर आने वाले हैं। पिछले साल बॉबी नेटफ्लिक्स पर आयी क्लास ऑफ 83 में नजर आये थे। सिनेमाघरों में बॉबी की आखिरी रिलीज हाउसफुल 4 है।

सनी देओल की बात करें तो उन्होंने अनिल शर्मा निर्देशित गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में एक बार फिर वो अमीषा पटेल के साथ रीयूनाइट हुए हैं। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth