Move to Jagran APP

मेरी सच्चाई ने लोगों को झुकने पर मजबूर किया है: धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 11:52 AM (IST)
मेरी सच्चाई ने लोगों को झुकने पर मजबूर किया है: धर्मेंद्र
मेरी सच्चाई ने लोगों को झुकने पर मजबूर किया है: धर्मेंद्र

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। धर्मेंद्र एक बार फिर से फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के जरिए लौट आये हैं। वह एक बार फिर से दर्शकों के सामने हैं। यह पूछे जाने पर कि ऐसी क्या वजह रही कि उनके दोनों बेटे एक्शन हीरो के रूप में ही पहचान बना पाये। इस पर धर्मेंद्र कहते हैं कि नहीं मैं ये बिल्कुल नहीं मानता हूं। यह तो देओल परिवार की खासियत रही है कि उन्होंने जब भी बेटों को लांच किया है, रोमांटिक फिल्में बनायी हैं।

loksabha election banner

धर्मेंद्र आगे कहते हैं कि, सनी देओल ने क्या बेताब में एक्शन किया है। वह तो प्योर रोमांटिक फिल्म रही है। वही दूसरी तरफ फिल्म गदर में उसका मासूमियत भरा प्रेम ही तो नजर आता है। बॉबी ने बरसात, करीब, सोल्जर जैसी फिल्मों में रोमांटिक अभिनय करते रहे हैं। ऐसे में यह कहना उन्हें बांधने जैसा है और मैं यह बात बिल्कुल नहीं मानता। धर्मेंद्र कहते हैं कि वह काफी रोमांटिक व्यक्ति रहे हैं। रोमांस उनके कण-कण में भरा हुआ है। वह अपनी जिंदगी में हमेशा रोमांस को ही तवज्जो देते रहे हैं और देते रहेंगे। वह कहते हैं कि मैंने आज तक कभी किसी से बेवफाई नहीं की है। मेरा प्यार हमेशा पवित्र रहा है और मैंने इसे कभी छुपाया भी नहीं है। हां, मैंने शराब खूब पी है, लेकिन इससे मेरा प्यार बेवफा नहीं हो जाता। मैंने कभी किसी से बेवफाई नहीं की है। धर्मेंद्र कहते हैं कि मैंने जिंदगी में हमेशा लोगों के साथ प्यार ही बांटा है, फिर चाहे वह मेरे को-स्टार्स हों, साथी हो या फिर कोई भी हो। मुझे लोगों की कद्र करनी आती है। यह पूछे जाने पर कि इतनी सच्चाई से लोगों के सामने खुद को रखे जाने की वजह से कभी परेशानी नहीं आयी। जवाब में धर्मेंद्र बेझिझक कहते हैं कि मेरी सच्चाई ने लोगों को मेरे सामने झुकने के लिए मजबूर कर दिया है। मेरी सच्चाई ही मेरी जिंदगी की ढाल है। अपनी अभिनेत्रियों संग रोमांस करने की बात को लेकर भी धर्मेंद्र कहते हैं कि मेरी सारी अभिनेत्रियों को पता था कि वह सच्चे आदमी के साथ परदे पर रोमांस कर रही हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता था और आज भी करता हूं। इसलिए पूरी इंडस्ट्री मेरे एक बुलावे पर खड़ी हो जाती है। मैंने जिंदगी में यही कमाया है। बता दें कि धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Teaser: अखंड भारत के पहले बाग़ी की कहानी, आ रहा है एक और बाहुबली

यह भी पढ़ें: निक की होने वाली दुल्हनिया को अब मिलेगा सुपरहीरो का साथ, ऐसी है ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.