नई दिल्ली, जेएनएन। वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने 2017 में यमला पगला दीवाना 3 की रिलीज़ के वक़्त सोशल मीडिया ज्वाइन किया था। उस वक़्त उनकी उम्र 81 साल थी, मगर अब धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया को अलविदा कहने का एलान करके फैंस और फॉलोअर्स के बीच सनसनी मचा दी है। ऐसा लगता है कि धर्मेंद्र ने कुछ ट्रोलर्स से आज़िज़ आकर यह फ़ैसला भारी मन से लिया है। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर रुख़सती का एलान करते हुए लिखा- दोस्तों, मैं आप सबको प्यार करता हूं। मुझे एक छोटे ख़राब कमेंट से भी चोट पहुंच जाती है। मैं एक भावुक व्यक्ति हूं। इसलिए मैं आपको अब और परेशान नहीं करूंगा। धर्मेंद्र का कमेंट बता रहा है कि कुछ लोगों के नेगेटिव कमेंट्स का उन पर क्या असर पड़ता है।

धर्मेंद्र एक जज़्बाती इंसान हैं, जिसका अंदाज़ा अक्सर सोशल मीडिया में उनकी पोस्ट से हो जाता है। ख़ुद भी वो इसका ज़िक्र करते रहे हैं। शेरो-शायरी के माध्यम से अपने जज़्बात बयां करने वाले धर्मेंद्र ने जब सोशल मीडिया ज्वाइन किया था, तब शायद उन्हें प्यार के सैलाब के साथ आने वाली इस गंदगी का अंदाज़ा नहीं रहा होगा। इसीलिए वो ख़ूब एक्टिव रहे और अपनी तस्वीरों और स्टेटस से चाहने वालों को प्यार की सौगात देते रहे, मगर ट्रोलर्स नेगेटिविटी फैलाने से बाज़ नहीं आये।

लोकसभा चुनाव के दौरान बेटे सनी देओल के राजनीति में उतरने पर भी धर्मेंद्र को ट्रोल किया गया था। बीकानेर में उनके कामकाज को लेकर सवाल उठाये गये थे, जिसका धर्मेंद्र ने माकूल जवाब भी दिया था। बहरहाल, धर्मेंद्र के इस एलान के बाद फ़ैंस भी उनसे रुकने की गुज़ारिश कर रहे हैं। ऐसे फैंस के कुछ ट्वीट्स...

Posted By: Manoj Kumar