Move to Jagran APP

सनी देओल के साथ छुट्टियों का आनंद लेते नजर आए धर्मेंद्र, कहा- साथ में मुश्किल से मिलता है समय

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने परिवार और साथ ही कई पुरानी यादें सोशल मीडिया पर ताजा करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ पहाड़ों में वेकेशन मनाते हुए खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 17 Mar 2022 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 17 Mar 2022 12:50 PM (IST)
सनी देओल के साथ छुट्टियों का आनंद लेते नजर आए धर्मेंद्र, कहा- साथ में मुश्किल से मिलता है समय
dharmendra shares a vacation picture with elder son sunny deol says rare chance to with each other. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता है जिन्हें पुराने जमाने से लेकर आज की यूथ भी काफी प्यार देती हैं। धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं। जिसे देखकर उनको प्यार करने वाले फैंस भी खुश हो जाते हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल का हाल बयां किया और बताया कि ये पल उनकी जिंदगी में कितनी मुश्किल से आते हैं।

loksabha election banner

पहाड़ों पर बेटे सनी के साथ मनाया वेकेशन

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर सनी देओल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह पहाड़ों पर बेटे सनी देओल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में धर्मेंद्र ने महरूम रंग की जैकेट पहनी है और सिर पर कैप लगाई हुई है। तो वही दूसरी तरफ सनी देओल ग्रे रंग की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। उनके पीछे पहाड़ों की सीनरी हैं, जो पूरी बर्फ से ढकी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'सनी के साथ समय बिताते हुए बहुत ही खुश हूं, एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मुश्किल से मिलता है'।

फैंस को पसंद आई पिता बेटे की जोड़ी

सनी देओल और धर्मेंद्र की वेकेशन मनाते हुए ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। तस्वीर पर एक यूजर ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'बेहद खूबसूरत तस्वीर है आपकी और सनी देओल की प्रकृति के साथ। आपको ढेर सारा प्यार, अपना ध्यान रखिएगा पापा जी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'धरम जी एक बात जरूर बोलूंगा, सनी पाजी ने सेम आपकी पोजीशन पर अपनी लाइफस्टाइल और मूवी रोल किये हैं'। लोगों को आप दोनों की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

परदे पर साथ में नजर आ चुका है देओल परिवार

सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल साथ में कई फिल्मों में काम किया। इन तीनों की जोड़ी यमला पगला दीवाना और अपने जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। ऑफ-स्क्रीन के साथ-साथ फैंस ने देओल परिवार को ऑन-स्क्रीन भी खूब प्यार दिया। अब इनकी जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन गदर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे हैं। बॉबी देओल, धर्मेंद्र और सनी देओल को इस फिल्म में उनके घर के एक और मेंबर और अभिनेता करण देओल भी काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.