Move to Jagran APP

Dharmendra Vanity Van: ऐसी है धर्मेंद्र की शानदार वैनिटी वैन, अभी तो खेतों में खड़ी हैं, देखें वीडियो

Dharmendra vanity van धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी वैनिटी वैन भी दिखाई दे रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 04:09 PM (IST)
Dharmendra Vanity Van: ऐसी है धर्मेंद्र की शानदार वैनिटी वैन, अभी तो खेतों में खड़ी हैं, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। अपने फार्महाउस पर धर्मेंद्र खेतीबाड़ी में भी लगे रहते हैं, लेकिन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। साथ ही अपनी ग्रामीण लाइफ के बारे में बताते रहते हैं और अपने फैंस को यह सब दिखाते रहते हैं। वहीं, उनके फैंस भी उनके इन वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में धर्मेंद्र का एक वीडियो वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने खेत दिखा रहे हैं। वहीं, एक्टर खुद एक ट्रैक्टर पर बैठे हैं और वीडियो में अपने गांव के साथ वो अपनी पुरानी वैनिटी वैन भी दिखाते हैं। अभी वो मुंबई में नहीं है और उनकी वैनिटी भी उनके पास फार्म हाउस पर हैं। उन्होंने वीडियो में अपनी बड़ी सी वैन दिखाई है, जिस पर उनका एक प्रोटेट भी बना हुआ है। वीडियो के शेयर करते हुए धर्मेंद्र बता रहे हैं कि जब वह फिल्मों की शूटिंग पर जाते थे तो इस वैनिटी वैन का ही इस्तेमाल किया करते थे। अब उन्होंने इस वैनिटी वैन को हाउस ऑन वील्ज बना दिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Friends,love you all,take care ✋🏼

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बाहर से तो यह वैनिटी वैन काफी खास नज़र आ रही है और माना जा रहा है कि अंदर से भी यह काफी लग्जरी है। धर्मेंद्र जब बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करते थे, तब भी उनकी लग्जरी लाइफ के बारे में काफी बातें की जाती थीं। धर्मेंद्र हमेशा राजाओं की तरह रहते आए हैं। अभी फार्महाउस पर रह रहे धर्मेंद्र अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें वो कभी खेत जोतते तो कभी खेत में कुछ और करते नज़र आते हैं।

अपने कुछ पिछले वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वायरस को लेकर भी बात की है। इसमें वो फैंस को कोरोना वायरस को लेकर उन्हें जागरूक कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ने सेलेब्स की कई वैनिटी वैन सड़क पर ड्यूटी कर रहीं महिला कर्मचारियों को भी दान की है, ताकि पुलिसकर्मी उनका रेस्टरुम के तौर पर इस्तेमाल कर सके।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.