मुंबई। सनी देओल की फ़िल्म 'भैयाजी सुपर हिट' 23 नवंबर को रिलीज़ हुई है। करियर में नाकामयाबी से जूझ रहे सनी की इस फ़िल्म की सक्सेस के लिए धर्मेंद्र प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ उनका एक दर्द भी बाहर आ गया है।

कभी हिंदी सिनेमा के पर्दे पर राज करने वाले देओल परिवार का जादू पिछले कुछ सालों से दर्शकों के बीच चल नहीं पा रहा और बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्में चल नहीं पा रही हैं। 16 नवंबर को रिलीज़ हुई मोहल्ला अस्सी के बाद इस हफ़्ते सनी की भैयाजी सुपर हिट आयी है, जिसको लेकर ट्रेड सर्किट को बहुत उम्मीदें नहीं हैं। पूर्वानुमानों में फ़िल्म के पहले दिन की कमाई डेढ़ करोड़ तक रहने की संभावना जतायी गयी है। ऐसे में धर्मेंद्र ने बेटे सनी को इस फ़िल्म के लिए विश किया है। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा है- मेरे प्यारे बेटे सनी, हम प्रमोशन की एबीसी नहीं जानते। तुम्हारी नई फ़िल्म भैयाजी सुपर हिट के लिए प्रार्थना करता हूं। देओल्स इस बात को अपनी बात-चीत में हमेशा रेखांकित करते रहे हैं कि वो प्रमोशन के मामले में पीछे हैं। हालांकि अपने चाहने वालों के प्रेम को देखकर धर्मेंद्र अभिभूत हैं।

नीरज पाठक निर्देशित एक्शन-कॉमेडी 'भैयाजी सुपर हिट' में सनी ने एक ऐसे डॉन का रोल प्ले किया है, जो फ़िल्म सितारा बनना चाहता है। फ़िल्म में प्रीति ज़िंटा भैयाजी की पत्नी के किरदार में हैं। अमीषा पटेल फ़िल्म स्टार की भूमिका में हैं। वहीं, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े ने फ़िल्म में सहयोगी किरदार निभाये हैं। फ़िल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। भैयाजी सुपर हिट काफ़ी वक़्त से रुकी हुई फ़िल्म है। इससे पहले आयी सनी की मोहल्ला अस्सी भी भी सात साल के लंबे इंतज़ार के बाद रिलीज़ हो सकी, जिसका ख़ासा असर इसके बॉक्स ऑफ़िस नतीजे पर पड़ा है। 

इससे पहले देओल्स की होम प्रोडक्शन फ़िल्म यमला पगला दीवाना फिर से बॉक्स ऑफ़िस पर असफल हो चुकी है। उस वक़्त धर्मेंद्र ने कहा था कि वो यह फ़िल्म बेटों के लिए की थी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप