नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं, एक बेहद भादुक शख़्स भी हैं। अक्सर वो अपनी पुरानी बातों को याद कर भावुक होते रहते हैं और सोशल मीडिया में शेयर भी करते हैं। अब धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा के लीजेंड दिलीप कुमार के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और इसके साथ जो मैसेज लिखा है, उससे लगता है कि पुरानी यादें उन्हें किस क़दर कचोटती हैं।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किये गये फोटो के साथ लिखा है- यादें, जो दर्द दे जाती हैं। इस फोटो में धर्मेंद्र दिलीप कुमार से बेहद दोस्ताना अंदाज़ में मिल रहे हैं। सायरा बानो पास में बैठी मुस्कुरा रही हैं। यश चोपड़ा भी दिख रहे हैं। फरीदा जलाल, अंजू महेंद्रू, हेलन  और गोविंदा को इस तस्वीर में देखा जा सकता है। फोटो किसी पार्टी के मौक़े की लग रही है। धर्मेंद्र दिलीप कुमार को हमेशा से अपना आदर्श मानते रहे हैं। इंटरव्यूज़ में उन्होंने अक्सर यह बात कही है कि दिलीप कुमार ने ही उन्हें फ़िल्मों में आने के लिए प्रेरित किया था। उनकी फ़िल्म शहीद देखकर धर्मेंद्र को हीरो बनने का चस्का लगा था। 

वहीं दिलीप कुमार भी धर्मेंद्र को काफ़ी मानते थे। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दिलीप कुमार ने कहा था कि वो ऊपर जाकर ख़ुदा से पूछेंगे कि उन्हें धर्मेंद्र जितना ख़ूबसूरत क्यों नहीं बनाया। 

धर्मेंद्र

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप