मुंबई। आमिर खान इन दिनों फिल्म 'दंगल' के अगले शेड्यूल की शूटिंग करने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच पता चला है कि उन्हें अपने एक्स-मैनेजर अद्वैत चंदन की स्क्रिप्ट बहुत पंसद आई है। आमिर ने इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

रितिक और कंगना के विवाद में हथियारों की तरह इस्तेमाल हो रहीं तस्वीरें!

बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक, अद्वैत चंदन लगभग पांच सालों तक आमिर खान के मैनेजर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे। अद्वैत अब अपने डायरेक्शन में पहली फिल्म बनाने जा रहे हैं। अद्वैत के आमिर से ही नहीं उनकी डायरेक्टर पत्नी किरण राव से भी बहुत अच्छे संबंध हैं। इससे पहले वह किरण राव के पहले असिस्टेंट भी रह चुके हैं।

सूत्र की मानें तो, 'अद्वैत चंदन एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी आमिर खान को सुनाई, तो उन्हें ये बहुत पसंद आई। फिल्म का सब्जेक्ट आमिर को इतना पसंद आया कि वो इसे अपने प्रोडक्शन हाउस के तले प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। लेकिन सूत्र की मानें तो आमिर इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं, इसलिए ये इस साल के अंत तक फ्लोर पर चला जाएगा।'

खुलासा! सलमान ने शाहरुख की वजह से नहीं खरीदी आइपीएल की टीम

फिल्म की कहानी एक युवा लड़की के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी जो सिंगर बनना चाहती है। फिल्म की कास्ट अभी तय नहीं हुई है। लीड एक्ट्रेस की खोज शुरू हो गई है। मेकर्स लीड एक्ट्रेस के लिए फ्रेश फेस की तलाश कर रहे हैं।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस