नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सफ़ल एक्ट्रेस में शामिल हैं। वह लंबे समय से लगातार बेहतरीन फ़िल्म कर रही हैं। एक दशक से अधिक समय हो गया है जब दीपिका पादुकोण ने लव आज कल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिया था। अलग किस्म की फ़िल्म को इतना प्यार मिला, कुछ सयम पहले इम्तियाज़ अली ने सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन को लेकर इसका सीक्वल भी बनाया। 

लव आज कल की पहली फ़िल्म में दीपिका ने इम्प्रफेक्ट लड़की मीरा पंडित की भूमिका निभाई थी। यह एक ऐसी लड़की थी, जो काफी मॉर्डन थी, लेकिन अपने परम्पराओं में गहरी रूचि रखती थी। इस फ़िल्म की रिलीज़ को दो दिन पहले यानी 31 जुलाई को पूरे 11 साल हो गए। इस खुशी में ना सिर्फ दीपिका ने पादुकोण ने अपनी डीपी बदली, बल्कि इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम भी बदल दिया। 

दीपिका ने इस फ़िल्म को याद करते हुए फ़िल्म की सेट की की तस्वीर भी साझा की। इस तस्वीर में वह मेट्रो में नज़र आ रही हैं। वह सीट पर बैठी हैं और इम्तियाज़ अली खड़े होकर उनसे कुछ बातें कर रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'आखें सब कुछ बयां करती हैं।' इस तस्वीर को दो दिनों में 2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस फ़िल्म दीपिका के साथ सैफ अली ख़ान ने स्क्रीन शेयर किया था। 

वहीं, अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस  को उनकी अपकमिंग फ़िल्म 83 का इंतज़ार है। इसे अब तक रिलीज़ कर दिया जाना था, लेकिन वह कोरोना वायरस की वज़ह से रुकी हुई है। कबीर ख़ान की इस फ़िल्म को दिसंबर कर टाल दिया गया है। इस फ़िल्म में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी नज़र आने वाले हैं। वहीं, कहानी साल 1983 के  क्रिकेट विश्वकप जीतने वाली टीम की है। 

Photo Credit- Deepika Padukone Instagram 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस