Move to Jagran APP

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण पहुंची फ्रांस, कान फिल्म फेस्टिवल से पहले बताई अपनी मजेदार जर्नी

दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और आगे क्या करना है इस बारे में बात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान दीपिका व्हाइट टी-शर्ट ब्लू डेनिम जींस और ब्लू प्रिंटेड जैकेट में स्टनिंग नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:52 AM (IST)
Deepika Padukone shares a glimpse of her journey to Cannes, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस पहुंच चुकी हैं। इस बार वह रेड कारपेट के साथ-साथ कान में बतौर जूरी भी नजर आने वाली हैं। दीपिका ने कान पहुंचने की अपनी जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह अपनी फ्लाइट और फिर आगे के प्लान के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

दीपिका ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और आगे क्या करना है इस बारे में बात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान दीपिका व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और ब्लू प्रिंटेड जैकेट में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका से उनकी फ्लाइट के बारे में पूछे जाने पर वह बताती हैं कि एलए से उनकी 11 घंटे की फ्लाइट काफी अच्छी थी और वह पूरा समय सोती हुई आई हैं। इसके बाद वीडिया में फ्रांस शहर की कुछ खूबसूरत झलकियां देखने को मिलती हैं।

दीपिका आगे कहती हैं कि वह तय नहीं कर पा रही है कि अब आगे उन्हें खाना या सोना चाहिए। इसके बाद वह खाने का विकल्प चुनते हुए कहती हैं कि खाना हमेशा एक अच्छा प्लान रहता है। आखिरी में लिखकर आता है, 'फ्रॉम कान, विद लव।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हैशटैग कान्स 2022।'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें कि दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल से साल 2017 से जुड़ी हुई हैं, लेकिन यह पहला मौका होगा जब वे जूरी मेंबर के रूप में नजर आएंगी। इस बार कान 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वह शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम भी हैं। 'पठान' के अलावा दीपिका के पास कई और फिल्में हैं। इनमें 'प्रोजेक्ट के', 'द इंटर्न' और 'फाइटर' जैसी फिल्में शामिल हैं। 'प्रोजेक्ट के' में वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तो वहीं 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.