Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने बेचे अपने सारे कपड़े, महज चंद घंटो में खाली हो गई पूरी अलमारी

हाल ही में दीपिका ने ऐलान किया कि वो अपने सारे कपड़े बेच रही हैं जिसे सुनकर फैंस की ऐसी भीड़ उमड़ी की मात्र दो घंटो के अंदर ही उनकी अलमारी पूरी खाली हो गई ।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 04:11 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने बेचे अपने सारे कपड़े, महज चंद घंटो में खाली हो गई पूरी अलमारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा अपने खूबसूरत लुक्स के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने वर्ल्ड मेंडल हेल्थ डे के अवसर पर अपने फैंस के लिए घोषणा करते हुए बताया कि वो अपने सभी कपड़े बेच रही हैं जिन्हें उनकी वेबसाइट से आसानी से खरीदा जा सकता है। दीपिका की ये बात सुनकर सभी फैंस के बीच उनके पहने हुए कपड़े खरीदने की होड़ लग गई और महज कुछ ही घंटो में उनकी पूरी अलमारी खाली हो गई।

loksabha election banner

दीपिका ने एक वीडियो के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि उनके द्वारा बेचे हुए कपड़ो के पैसो को दिमागी रूप से बीमार लोगों के इलाज में लगाया जाएगा। ये बड़ा कदम दीपिका ने अपने लिव लव लाफ फाउंडेशन के लिए उठाया है। इस फाउंडेशने के अंतर्गत दीपिका मानसिक स्वास्थ से जुड़ी समस्याओं पर काम करती हैं।

इस पहल के शुरू होने के बाद दीपिका का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने सबको इस पहल का हिस्सा बनने पर धन्यवाद दिया है। दीपिका ने कहा, मैं अभी आराम कर रही थी क्योंकि मेरी तबीयत खराब है, लेकिन मुझे अभी सबसे ज्यादा अनएक्सपेक्टेड कॉल मिला है, कि मेरी अलमारी की हर एक चीज़ दो घंटे से भी कम समय में बिक गई है, मैं आपको बता भी नहीं सकती कि मुझे कितनी खुशी हो रही है। पूरी दुनिया के लोगों ने काफी सपोर्ट किया है, और ऐसे लोग जो कुछ खरीद नहीं पाए उनके लिए हम फिर जल्द ही अपनी क्लोसेट खोलेंगे।

यह भी पढे़ें: Sapna Choudhary Photos : साड़ी में सपना चौधरी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले ‘आग लगा दी आपने तो...’

आपको बता दें कि ये काम दीपिका पादुकोण ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के खास मौके पर किया है। दीपिका पादुकोण अक्सर ही मानसिक स्थिति को लेकर जागरुकता फैलाती रहती है। हाल ही में दीपिका ने अपने खुदके डिप्रेशन की स्थिती का खुलासा कर लोगों को मानसिक स्थिती पर बात करने के लिए प्रोत्साहित किया था।

 

View this post on Instagram

To each and every one of you, This #WorldMentalHealthDay I am delighted to announce the launch of The Deepika Padukone Closet™️ where you can shop and own some of my most favourite pieces from my wardrobe! Visit DeepikaPadukone.com/closet ,shop till you drop and don't forget to share a picture of yourself with your purchases and tag #TheDeepikaPadukoneCloset! Lots of Love, Deepika #TheDeepikaPadukoneCloset #DeepikasCloset @tlllfoundation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.