Move to Jagran APP

Deepika Padukone ने हाॅलीवुड न लौटने की खाई कसम, इस विदेशी एक्टर की चुभ गई ये बात

दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही शाह रुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी। इस फिल्म से दीपिका का पहला लुक आउट हो चुका है। इसके अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ पहली बार फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाली हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 09:44 AM (IST)
Deepika Padukone ने हाॅलीवुड न लौटने की खाई कसम, इस विदेशी एक्टर की चुभ गई ये बात
Photo Credit : Deepika Padukone Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone On Facing Racism In Hollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। दीपिका आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। दीपिका ने अपने करियर में में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दीपिका अपने हर रोल को इस तरह से निभाती हैं कि ऐसा लगता है कि ये किरदार बस उन्हीं के लिए बना था। दीपिका प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं, अब दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे रेशियल स्टीरियोटाइप्स के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। रेशियल स्टीरियोटाइप्स को लेकर दीपिका ने अपना खुद का अनुभव शेयर किया है।

loksabha election banner

दीपिका ने हाॅलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा

दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में अभिनेता विन डीजल के अपोजिट हॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद दीेपिका काफी चर्चा में आ गई थीं। हॉलीवुड में दीपिका ने अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया और ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हुईं। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। बताया कैसे वो लोग बाहरी देशों से आए कलाकारों के साथ व्यवहार करते हैं और उन्हें किस नजर से देखते हैं।

यह भी पढ़े : Arun Bali Death: 79 साल की उम्र में अरुण बाली का निधन, शाह रुख से लेकर सुशांत संग फिल्मों में आ चुके हैं नजर

इंटरव्यू में कही ये बात

दीपिका ने इंटरव्यू में हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप का खुलासा करते हुए कहा, 'जब भी वे यूएस जाती हैं, तब उन्हें कोई न कोई ऐसी बात सुनने को मिलती है, जिसके बाद वो काफी दुखी हो जाती हैं।' उन्होंने हाॅलीवुड फिल्म न करने के पीछे की बड़ी वजह का भी खुलासा किया। वो कहती हैं, ‘हॉलीवुड की XXX: Return of Xander Cage करने के बाद दोबारा मैंने कभी उस ओर मुड़कर नहीं देखा। मेरी पहचान के एक एक्टर हैं, जिनसे मैं वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी। उस वक्त उन्होंने मुझसे कहा कि तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो। ये सुनकर मुझे थोड़ा अजीब लगा और इस बात का मतलब समझ नहीं आया। और जब मैंने उनसे पूछा कि क्या मतलब है कि मैं इंग्लिश बहुत अच्छी बोलती हूं?‘ दीपिका ने कहा कि क्या उनके दिमाग में ऐसी सोच थी कि हम इंग्लिश नहीं बोलते? इसके बाद ही दीपिका को काफी ट्रोल किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.