Move to Jagran APP

पति से नहीं बल्कि इससे है दीपिका पादुकोण को प्यार, सुनकर खिसक जाएगी रणवीर सिंह के पैरों तले जमीन

दरअसल दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने कई वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो किससे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 02:19 PM (IST)
पति से नहीं बल्कि इससे है दीपिका पादुकोण को प्यार, सुनकर खिसक जाएगी रणवीर सिंह के पैरों तले जमीन
दीपिका पादुकोण की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' की तैयारी में जुटी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार के बारे में बताया है। दीपिका ने बताया है कि उनका प्यार रणवीर सिंह नहीं बल्कि कुछ और ही है। ये खबर सुनकर रणवीर सिंह के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

loksabha election banner

दरअसल दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने कई वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो किससे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। इस वीडियो को देखर रणवीर सिंह को भी बुरा लग सकता है।

दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में एक एनिमेटेड लड़की योगा मैट पर अलग- अलग योगासन कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया है कि वो अपने योगा मैट से प्यार करती हैं। वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'मैं अपनी योगा मैट से प्यार करती हू। बस इतना ही। यही पोस्ट थी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस कमेंट कर रहे हैं और बता रहे हैं दीपिका की तरह वो भी अपनी योगा मैट से बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो और पति रणवीर सिंह 'त्वाड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' पर डांस कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने रणवीर सिंह को बर्थेडे विश किया था।

बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में बी अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। तो वहीं फिल्म 'द इंटर्न' में भी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। सात ही उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की आगामी फिल्म में भी काम कर रही हैं। फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.