नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो हमेशा से ही ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी और वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे ऋतिक के साथ काम करने के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी। लेकिन कभी-कभी ये किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है, मुझे लगता है कि किसी के साथ काम करने के लिए बहुत सी चीजें मैटर करती हैं। जिसमें सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए, ये सही निर्देशक होना चाहिए। जो हमारा साथ काम करना तय करती है, हां तो मुझे लगता है कि ये हमारे लिए एक साथ काम करने का सही वक्त है।'

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। ऋतिक रोशन की ये फिल्म इस साल 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।

बता दें, ऋतिक रोशन इस फिल्म से लगभग 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म वॉर में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मेजर कबीर लूथरा का मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने भी अहम किरदार निभाया है।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

बात अगर दीपिका पादुकोण को वर्कफ्रंट की करें तो वो अभिनेत्री जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में अभिनेता शाह रुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका शाह रुख खान के साथ कई धमाकेदार एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के, बैजू बावरा, द इंटर्न, गेहराईयां में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav