मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता और प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट से नवाजा गया है। इस कार्यक्रम में खास तौर से दीपिका भी मौजूद थीं।

भारत के प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को दिल्ली में बैडमिंटन एसोसिएशन अॉफ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लाइफ टाइम अचीवमेंट से सम्मानित किया गया। खास बात यह थी कि, इस अवसर पर प्रकाश पादुकोण की बेटी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। दीपिका के साथ उनकी बहन अनीषा और मां उजाला पादुकोण भी कार्यक्रम में उपस्थित थीं। प्रकाश पादुकोण को यह सम्मान बैडमिंटन एसोसिएशन अॉफ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट ने दिया।

एक और खास बात बता दें कि, इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने ट्रेडिशन ड्रेसअप किया था। उन्होंने पिंक कलर की साड़ी कैरी की थी। 

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता का जश्न मना रही हैं। हमने आपको बताया था कि, मीडिया से अपने पैरेंट्स को लेकर यह शेयर किया कि, उनके पैरेंट्स ने उन्हें हमेशा से उनका साथ दिया और उन्होंने कभी दीपिका को पीछे हटने के लिए प्रेरित नहीं किया, बल्कि दूसरी तरफ उनका हौसला बढ़ाया। चूंकि वह यह बात जानते थे कि उनकी बेटी अकेले सब कुछ संभाल लेंगीं।

साथ ही दीपिका ने बताया था कि उनके पेरेंट्स ने मेरी फिल्म देखने के बाद मेरी तरफ देखा और कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी जो बगल में बैठी हुई है, वह वही दीपिका हैं, जो परदे पर पद्मावती बनी हैं। दीपिका कहती हैं कि मेरी अपब्रिंगिंग ऐसी रही है कि मेरे पापा स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से हैं और यही वजह है कि दीपिका का विल पावर हमेशा स्ट्रांग रहा है। फिर वह किसी भी तरह की बातों से घबराती नहीं हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस