Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को किया कॉपी, पहनीं वैसी ही 'चॉकलेट रैपर' वाली ड्रेस

Deepika Padukone Fashion दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेस के लिए सुर्खियों में हैं क्योंकि ऐसी ही चमकीली ड्रेस कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने पहनी थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 02:01 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 02:01 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को किया कॉपी, पहनीं वैसी ही 'चॉकलेट रैपर' वाली ड्रेस
दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को किया कॉपी, पहनीं वैसी ही 'चॉकलेट रैपर' वाली ड्रेस

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ अपने फैशन के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। फैशल आइकॉन दीपिका पादुकोण के आउटफिट पर लोगों की नजर रहती है और लोग उन्हें कॉपी भी करते हैं। हालांकि, कई बार दीपिका के फैशन पर इंटरनेट पर कई मीम भी वायरल हुए हैं। एक बार फिर दीपिका पादुकोण अपने आउटफिट की वजह से खबरों में हैं।

loksabha election banner

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने इस बार ऐसी ड्रेस पहनी है, जो रणवीर सिंह की उस ड्रेस से मिलती जुलती है, जो काफी चमकीली थी। कुछ दिन पहले रणवीर सिंह एक चमकीली ड्रेस पहने नजर आए थे, जिसके लिए लोगों ने उन्हें 'टॉफी का रैपर' और 'तिरपाल वाली ड्रेस' का नाम देकर ट्रोल किया था। अब दीपिका पादुकोण खुद वैसे ही ड्रेस पहनकर सबके सामने आई हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Show some love for your delicious chocolate 🍫 wear the wrapper and recycle #deepikapadukone #ranveersingh ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका ने अपने इस लुक में चमकीली जैकेट कैरी की हुई है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। यह शाइन मारने वाली जैकेट के साथ दीपिका ने ब्लैक टॉप और ब्लैक जींस पहन रखी है। इस लुक की कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं, जबकि ज्यादा लोग इसकी तुलना रणवीर सिंह वाली ड्रेस से कर रहे हैं। वहीं, कुछ महीनों पहले ऐसा ही हुआ था, जब रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण की ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल किया गया था।

जब कहा जा रहा था कि रणवीर ने दीपिका पादुकोण की ड्रेस पहन ली है, जो दीपिका के एक आउटफिट से मिलती जुलती भी है। अब दीपिका की शाइनी जैकेट को देखकर लोग एक दूसरे के फैशन सेंस को कनेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली है, जिसमें वो रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.