Move to Jagran APP

Deepika Padukone: लेदर जैकेट में एयरपोर्ट पहुंची दीपिका पादुकोण, नेटिजन्स बोले- 'मार्च की गर्मी में...'

दीपिका पादुकोण को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका अपने वर्किंग कमिटमेंट्स को लेकर यात्रा पर निकली थीं। इस दौरान उन्होंने केजुअल लुक अपनाया जिसे लेकर वो अब खासा ट्रोल हो रही हैं। फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 06 Mar 2023 01:39 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 01:39 AM (IST)
Deepika Padukone arrived at the airport in a leather jacket, netizens said - 'In the heat of March...', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस भी खासा चर्चाओं में रहता है। अब दीपिका पादुकोण अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ही ट्रोल हो रही हैं। एयरपोर्ट पर लेदर जैकेट पहनकर पहुंची दीपिका अब ट्रोल हो रही हैं। मार्च की गर्मी में उनका ये लुक देख फैंस को हैरानी हुई।

loksabha election banner

इस लुक में नजर आईं दीपिका

दीपिका पादुकोण फैशनिस्टा हैं। एयरपोर्ट पर वो स्लीक लेदर जैकेट और पोलो-नेक टी-शर्ट में नजर आईं। जिसे उन्होंने बैगी डेनिम और बूट्स के साथ पेयर किया था। वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पैपराजी अकाउंट वीरल भयानी ने उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

दीपिका को एयरपोर्ट पर लेदर जैकेट में देख नेटिजन्स ने दीपिका पादुकोण को ट्रोल कर दिया। जहां एक ओर मुंबई में पारा चढ़ रहा है ऐसे में ट्रोलर्स ने मार्च की गर्मी ने में दीपिका को लेदर जैकेट में देख उनका मजाक उड़ाया। उनके इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, 'गर्मी में लेदर जैकेट कौन पहनता है?' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'गर्मी में लेदर जैकेट और बूट्स', एक अन्य ने लिखा, 'ठंड है क्या मुंबई में?' एक यूजर ने लिखा, 'अरे बाप रे.. मार्च की गर्मी में जैकेट'। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, 'दीपिका को अपना ड्रेसिंग स्टाइल बदलने की जरुरत है'। वहीं कई ट्रोलर्स ने रात में उनके सनग्लासेस पहनने के स्टाइल को भी ट्रोल कि

95वें एकेडमी ऑस्कर अवॉर्ड्स पेश करने जा रहीं हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण स्टार होने के नाते हर चीज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में, उन्हें 95वें एकेडमी ऑस्कर अवॉर्ड को पेश करने के लिए चुना गया है जिसे लेकर वो काफी चर्चाओं में हैं।

दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में ब्लॉबस्टर फिल्म पठान में नजर आई थीं। इस फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट करने के बाद अब दीपिका अपने अगले प्रोजेक्ट फाइटर की शूटिंग में बिजी हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 5 March: कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, सोमवार को रिलीज होगा भोला का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.