Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की फोटो वायरल, शर्त लगा लीजिए पहचान नहीं पाएंगे आप?

एक्टर और पूर्व मॉडल मार्क रॉबिन्सन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। थ्रोबैक इस फोटो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोफी चौधरी और कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कुछ खास है जिसके चलते ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 10:15 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 10:15 AM (IST)
Image Source: marc robinson social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर और पूर्व मॉडल मार्क रॉबिन्सन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। थ्रोबैक इस फोटो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सोफी चौधरी और कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कुछ खास है जिसके चलते ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

फैशन शो की है तस्वीर

मार्क रॉबिन्सन ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टॉमी हिलफिगर के फैशन शो के दौरान की तस्वीर, जिसमें दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और सोफी चौधरी हैं।' इस तस्वीर को देखकर रह नहीं पाए और इसपर जमकर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं।

तस्वीर में पहचान में नहीं आ रहीं दीपिका- कटरीना

इस तस्वीर में दीपिका और कटरीना को पहचान नहीं पाएंगे। तो हम आपकी हेल्प करते हैं। दीपिका पादुकोण, सबसे पीछे कोने में खड़ी दिख रही हैं। फोटो में दीपिका ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप के साथ जींस पहने दिख रही हैं। इसके साथ ही दीपिका ने हाई हील्स पहनी हैं। दीपिका ने एक हाथ जींस की पॉकेट में डाला हुआ है। वहीं बात कटरीना की करें तो वो दीपिका के आगे खड़ी हैं, उन्होंने स्वीटशर्ट और ट्राउजर पहना है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Marc J Robinson (@marcusjrobinson)

पठान में दीपिका आएगी नजर

बात दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान की पठान में नजर आने वाली हैं। साथ ही उन्होंने शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। बात दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, 83, और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।

कटरीना के प्रोजेक्ट्स

वहीं कटरीना कैफ इनदिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो सलमान खान संग कुछ खतरनाक स्टंट सीन भी कर रहीं हैं। इसके साथ ही कटरीना के खाते में फोन बूथ भी शामिल है। वहीं अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इन सब के अलावा कटरीना आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.