नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन कभी भी पर्दे पर एक साथ नज़र आए नहीं हैं और दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन, फैंस जल्द ही दोनों को एक साथ देख सकेंगे। जी हां, लेकिन दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया नहीं किया है, बल्कि एक डॉक्यूमेंट्री प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका और रितिक एक डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बने हैं, जो उन विद्यार्थियों के लिए हैं जिनकी कोरोना वायरस की वजह से ग्रेजुएशन पूरी नहीं हुई है।

यह एक घंटे की डॉक्यूमेंट्री है, एंटो फिलिप की अंडर 25 टीम द्वारा बनाई गई है। इस डॉक्यूमेंट्री में दीपिका और रितिक के अलावा टॉम हैंक्स, बराक ओबामा, माइली साइरस, ओपरा विनफ्रे जैसी कई हस्तियां भी शामिल होंगी। द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक घंटे की इस डॉक्यूमेंट्री में सेलेब्स 2020 बैच के विद्यार्थियों से उनके भविष्य और बाहरी दुनिया की चुनौतियों के बारे में बात करेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एंटो फिलिप का कहना है कि 2020 के बैच उस स्थिति का सामना कर रहे हैं, जो पिछली महामारी के बाद पूरी सदी में भी किसी ने नहीं किया होगा। अभी, इनसे ज्यादा किसी को भी मदद की जरुरत नहीं है। वहीं, अभी फिल्म को लेकर एंटो ने कहा कि इस पूरी डॉक्यूमेंट्री को एक साथ रखना एक शानदार अनुभव रहा है। ऐसे कुछ क्षण थे, जब डॉक्यूमेंट्री में विशेषज्ञों ने हमारे साथ बहुत कुछ शेयर किया।

बता दें कि इस बार स्कूल और कॉलेजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। टीम के 7 सदस्यों ने सभी सेलेब्स से कॉन्टेक्ट करके यह डॉक्यूमेंट्री बनाई है। यह रविवार को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर यू-ट्यूब पर जारी किया जा चुका है। वैसे अगर दीपिका और रितिक रोशन की बात करें तो 'द्रोपदी' को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे।  

Posted By: Mohit Pareek

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस