अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। डेविड धवन कॉमेडी फिल्मों के सरताज रहे हैं और उनकी फिल्मों की ख़ासियत रही है कि वो लीड रोल में काम करने वालों के साथ फिल्म के सहयोगी कलाकारों पर भी बराबरी का ध्यान रखते हैं। इस बार भी उन्होंने वरुण के साथ राजपाल यादव की जोड़ी बनाई है। साथ ही उनके पसंदीदा कलाकार अनुपम खेर भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

डेविड धवन, अनुपम खेर से जुड़ी ये ख़ास बात शेयर करते हुए बताते हैं कि अनुपम खेर लगभग उनकी हर फिल्म का हिस्सा रहे हैं और उनके दिल के करीब रहे हैं। साथ ही एक दिलचस्प बात यह है कि अनुपम खेर बाद के दौर के ज्यादातर डबल रोल वाली फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें जुड़वा और चालबाज़ जैसी फिल्में अहम हैं। डेविड मानते हैं कि अनुपम का ऐसे किरदारों से खास कनेक्शन होता है और वह फिल्म में जान डाल देते हैं। डेविड ने आगे ये भी बताया कि वह मनमोहन देसाई को अपना गुरु मानते हैं और अगर ऐसे में उनकी फिल्मों में मनमोहन की फिल्मों की छवि नजर आये तो इसमें कोई अचरज की बात नहीं होनी चाहिए। यह पूछे जाने पर कि आज के दौर में कॉमेडी फिल्में कनेक्शन क्यों नहीं जोड़ पाती हैं, डेविड का कहना था कि यह सच है कि कॉमेडी बनाना मुश्किल का काम होता है। जुड़वा 2 से फिर से उसी कनेक्शन को जोड़ने की कोशिश है. वही वरुण ने बताया कि उनपर संजीव कुमार की फिल्म अंगूर का खास असर रहा है। वह उनकी पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक रही है।

यह भी पढ़ें:सलमान के साथ तुलना होने पर बोले वरुण धवन...कुछ खास है कनेक्शन

 

सलमान खान की जुड़वा के इस रीमेक  में वरुण धवन के साथ जैकलीन फर्नाडिस और तापसी पन्नू की हैं। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस