मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को कौन नहीं जानता। फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करके वरुण ने बड़ी फैन फॉलोविंग क्रिएट कर ली है और उनकी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। वरुण की पर्सनॉलिटी भी किसी से कम नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है वरुण धवन के भाई भी किसी से कम नहीं हैं। 

हम बात कर रहे हैं डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन की। जी हां, भले ही मीडिया के सामने रोहित कम आते हों या लाइम लाइट में कम रहते हैं लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर लगेगा कि वे फिटनेस फ्रीक हैं और उतने ही स्मार्ट और डैशिंग हैं जितने कि उनकी भाई वरुण धवन। 

दरअसल हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में रोहित धवन पत्नी संग स्पॉट किए गए। दोनों ने व्हाइट और ब्लू कलर कॉम्पीटिशन में ड्रेसअप किया हुआ था। 

इन तस्वीरों को देखकर यह जरुर कहा जा सकता है कि रोहित भी वरुण की तरह डैशिंग हैं। उनकी पर्सनॉलिटी भी बिल्कुल अलग है। 

रोहित धवन ने लंबे समय तक गर्लफ्रेंड रही जाह्नवी देसाई से शादी कर ली थी। 

फिल्मी दुनिया की बात करें तो रोहित ने देसी वॉयज फिल्म को डायरेक्ट किया था। यह उनकी पहली डेब्यू डायरेक्शनल फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन एब्राहम (John Abraham) की अहम भूमिका थी। 

इसके साथ वे सलमान खान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) स्टारर फिल्म पार्टनर के राइटर भी रहे हैं। आपको बता दें कि गोविंदा ने हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में डेविड धवन से दूरियों को लेकर अपनी बात सामने रखी थी। उन्होंने डेविड के साथ 17 फिल्में की हैं लेकिन आज दोनों बात नहीं करते। इसको लेकर जब सवाल किया गया तो गोविंदा ने यह कहा था कि मैंने तो डेविड के साथ 17 फिल्में की हैं लेकिन उनका बेटा भी उनके साथ 17 फिल्में नहीं कर सकता। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy diwali to everyone from the Dhawans

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

खैर आपको बता दें कि वरुण धवन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वे खास मौकों पर अपने परिवार की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। पिछले साल दीवाली पर उन्होंने परिवार संग तस्वीर को साझा किया था। 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप