Move to Jagran APP

लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी की इन हरकातों से परेशान हुए उनके पति, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

लॉकडाउन में सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं। ऐसे में सनी के पति ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 09:10 AM (IST)
लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी की इन हरकातों से परेशान हुए उनके पति, सोशल मीडिया पर मांगी मदद
लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी की इन हरकातों से परेशान हुए उनके पति, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

 नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त करोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पूरा देश घर में रहने के मजबूर है। लॉकडाउन के नियम सभी के बराबर है। फिर चाहे वो कोई आम हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी। लॉकडाउन की वजह से कई लोगों को परेशानियां भी झेलनी पड़ रही हैं। लेकिन फिलहाल घरों में रहना ही हमारे और हमारे परिवार के हित में हैं। बता दें कि ऐसे में लोग अपनी फैमली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

loksabha election banner

साथ ही लॉकडाउन के बीच सेलेब्स के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वह अपनी पसंद का काम करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन के पति डेनियल वेबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सनी लियोनी की हरकतों से परेशान होते नजर आ रहे हैं। 

लॉकडाउन में सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं। ऐसे में सनी के पति ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में डेनियल के हाथ में कई सारे प्लेकार्ड्स है जिनपर सनी के बारे में और लॉकडाउन के दौरान उनकी आदतों के बारे में लिखा है।

 

View this post on Instagram

Hmmm...just saw this! Tomorrow I will show you what @dirrty99 is really doing all day! REVENGE!! It’s on!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो में वह सनी के डेली रूटीन के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में डेनियल बताते हैं, 'सनी सुबह उठ जाती हैं वो बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वो इसके बिल्कुल उलट होता है, जिस पर लिखा है- 'मेरी मदद करें। वो हमेशा सोती रहती है। वो बिल्कुल अच्छी कुक नहीं है। बहुत ही आलसी है। हमेशा पैजामे पहने होती है।'

डेनिल जैसे ही सनी के बारे में वीडियो में बताते हैं उसी दौरान सनी उनके पास से गुजरती हैं और उनके पास आ जाती हैं। पहले वह ध्यान नहीं देती हैं लेकिन जब उन्हें लगता है कि डेनियल कुछ कर रहे हैं तो वह उनके पास आकर पूछती हैं तुम क्या कर रहे हैं। फिर वह मोबाइल पर देख कर सभी को हाय बोलती हैं।

 

View this post on Instagram

Sunday’s be like !!!!!! Zzzzzzz

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा, 'अभी ही देखा। डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी।' वैसे सनी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.