नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 लोगों के सामने एक के बाद एक मुसीबत लाकर खड़ी कर रहा है। कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए अब पाकिस्तान से आए टिड्डे नई मुसीबत बनकर आ गए हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत भारत के कई राज्यों में लाखों-करोड़ों की तादाद में टिड्डे घुस आएं हैं। ये न केवल किसानों के लिए सिरदर्दी बने हुए हैं, बल्कि लाखों की तादाद में टिड्डों का झुंड देखकर सरकरा भी परेशान हो गई है।

सोशल मीडिया पर भी इस वक्त टिड्डों के हमले की खबरें ट्रेंड कर रही हैं। लोग अलग-अलग तरह से इससे बचने, इसे भगाने और इससे सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन इन सब परेशान करने वाली खबरों के बीच पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोग और भड़क गए।

जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कुराना की एक आयत लिखी जिसमें इन हमलों को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया गया है। जायरा के इस ट्वीट में बाद वो लोगों के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।  लोग जायरा पर जमकर भड़के। लोगों ने तो ये तक कह दिया कि इस्लाम में ट्विटर का इस्तेमाल करना भी हराम है तो उन्हें ट्विटर छोड़ देना चाहिए। 

इन सब बवाल के बाद जायरा ने फिलहाल के लिए सच में ट्वीटर छोड़ दिया है। जी हां, जायरा वसीम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि उन्होंने ऐसा हमेशा के लिए किया है या फिर सिर्फ कुछ वक्त के लिए, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस