Move to Jagran APP

जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, बवाल के बाद डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने देश के अलग-अलग राज्यों में हो रहे टिड्डों के हमलों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोग और भड़क गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 10:11 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 11:36 AM (IST)
जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, बवाल के बाद डिलीट किया ट्विटर अकाउंट
जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, बवाल के बाद डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 लोगों के सामने एक के बाद एक मुसीबत लाकर खड़ी कर रहा है। कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए अब पाकिस्तान से आए टिड्डे नई मुसीबत बनकर आ गए हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत भारत के कई राज्यों में लाखों-करोड़ों की तादाद में टिड्डे घुस आएं हैं। ये न केवल किसानों के लिए सिरदर्दी बने हुए हैं, बल्कि लाखों की तादाद में टिड्डों का झुंड देखकर सरकरा भी परेशान हो गई है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर भी इस वक्त टिड्डों के हमले की खबरें ट्रेंड कर रही हैं। लोग अलग-अलग तरह से इससे बचने, इसे भगाने और इससे सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन इन सब परेशान करने वाली खबरों के बीच पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोग और भड़क गए।

जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कुराना की एक आयत लिखी जिसमें इन हमलों को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया गया है। जायरा के इस ट्वीट में बाद वो लोगों के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।  लोग जायरा पर जमकर भड़के। लोगों ने तो ये तक कह दिया कि इस्लाम में ट्विटर का इस्तेमाल करना भी हराम है तो उन्हें ट्विटर छोड़ देना चाहिए। 

इन सब बवाल के बाद जायरा ने फिलहाल के लिए सच में ट्वीटर छोड़ दिया है। जी हां, जायरा वसीम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि उन्होंने ऐसा हमेशा के लिए किया है या फिर सिर्फ कुछ वक्त के लिए, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.