Move to Jagran APP

Dabangg 3 Song: साधु-संतो के डांस को लेकर हुई थी आपत्ति, सलमान ने कहा- ऐसे विवाद होते रहते हैं

Dabangg 3 Song फिल्म दबंग-3 के गाने हुड हुड दबंग में साधु संतो के डांस को लेकर हो रहे विवाद पर सलमान खान ने कहा है कि ऐसे विवाद होते रहते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 01:20 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 01:20 PM (IST)
Dabangg 3 Song: साधु-संतो के डांस को लेकर हुई थी आपत्ति, सलमान ने कहा- ऐसे विवाद होते रहते हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग-3' का गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' जारी हो गया है। इससे पहले फिल्म का गाना हुड-हुड दबंग रिलीज हुआ था और फिल्म के इस गाने को लेकर काफी विवाद हुआ था। अब फिल्म के स्टार सलमान खान ने इस विवाद को लेकर अपना पक्ष रखा है और कहा है कि इस फिल्म और गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

loksabha election banner

इससे पहले कई लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी कि 'दबंग 3' के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' में सलमान के साथ कुछ साधु संतों को भी डांस करते दिखया गया है, साधुओं का डांस करना लोगों को पसंद नहीं आया और इसका विरोध हुआ। यहां तक कि लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने को लेकर कई ट्वीट किए और यह टॉप ट्रेंड पर भी रहा। हालांकि, सलमान खान को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।

सलमान खान ने 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाना लॉन्च के दौरान कहा, 'मुझे खुशी है कि लोग इसे बड़ी फिल्म मान रहे हैं। जब मैंने बजरंगी भाईजान फिल्म की थी, तो उसके नाम को लेकर विवाद हुआ, लेकिन वो खारिज हो गया। इसलिए इस तरह के विवाद इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक है, जिससे कि कोई विवाद खड़ा हो।

साथ ही सलमान ने यह भी कहा, 'यह शुरू से हमारा गाना रहा है। लोगों इस तरह से दो मिनट की पब्लिसिटी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें मिल भी रही है। फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। इसलिए, यह अच्छा है। इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है। बता दें कि फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.