Move to Jagran APP

Dabangg 3: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक धमाल मचाने को तैयार हैं Chulbul Pandey, इस दिन होगी रिलीज़

हाल ही में सलमान खान ने एक फोटो के साथ अपनी फिल्म दबंग से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है। सलमान ने बताया है कि फिल्म Dabangg 3 किस दिन रिलीज़ होने वाली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 12:56 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 12:56 PM (IST)
Dabangg 3: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक धमाल मचाने को तैयार हैं Chulbul Pandey, इस दिन होगी रिलीज़

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग का तीसरा सीक्वल 'Dabangg 3' जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। हाल ही में सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए बताया कि ये फिल्म किन किन भाषाओं में रिलीज़ होगी।

loksabha election banner

सलमान खान ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ जानकारी देते हुए लिखा है चुलबुल पांडे आपके पास आ रहे हैं 20 दिसम्बर 2019 को, हिन्दी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषाओं में।

यह भी पढ़ें: Mission Mangal समेत ये 5 फिल्में ऐसी हैं जिन्हे देखकर हर भारतीय को होगा गर्व

 

View this post on Instagram

Chulbul Pandey coming to you on 20th Dec in hindi, kannada, tamil and telugu! #Dabangg3 @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm @kjr_studios @sureshproductions #GlobalCinemasLLP #AdityaChowksey

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शेयर की गई पोस्ट में सलमान चुलबुल पांडे के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान ने लाल रंग की शर्ट पहनी हुई हैं और डार्क शेट के ग्लासेस पहने हुए हैं। सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी जो कई भाषाओं में रिलीज़ की जा रही है।

 

View this post on Instagram

On location #Jaipur #Dabangg3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में खबरें आई थी कि 'दबंग' के पहले भाग की तरह ही Dabangg 3 फिल्म में 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने के बजाय 'मुन्ना बदनाम हुआ' देखने को मिल सकता है। सलमान की इस पोस्ट को देखकर हर फैन की उत्सुकता और बढ़ गई है।

इन दिनों सलमान खान जयपुर में अपनी फिल्म के बचे हुए चंद सीन की शूटिंग कर रहे हैं, जहां से लगातार उनकी तस्वीरें सामने आ रही है। हाल ही में सलमान ने जयपुर की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे ऊंठ को सहलाते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#dabangg3 shoot #rajasthan with Sultan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म 'Dabangg 3' को सलमान खान और अरबाज़ खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को 20 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.