नई दिल्ली, जेएनएन। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गाज पत्नी के ऊपर तो गिरी ही है। साथ ही साथ उनकी पार्टनर बताई जा रहीं गहना वशिष्ठ पर भी एक बार फिर से गिर गई है। दरअसल गहना वशिष्ठ को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में पूछताछ के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने तलब किया है। लेकिन गहना ने क्राइम ब्रांच को जवाब में कहा है कि वो अभी मुंबई से बाहर हैं ऐसे में वो वापस आने के बाद ही क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हो पाएंगी।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया है कि उसकी अपराध शाखा के प्रॉपर्टी सेल ने पॉर्न फिल्म रैकेट की जांच के सिलसिले में आज अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है। हालांकि गहना वशिष्ठ इस दौरान नहीं पहुंची जिसेक बाद अभिनेत्री ने इसकी वजह भी बताई है।

वहीं क्राइम ब्रांच के तलब करने के बाद गहना वशिष्ठ ने बताया है कि वो इस समय मुंबई में नहीं हैं। गहना ने कहा है कि 'मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं, मैं आज मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के प्रॉपर्टी सेल में नहीं पहुंच पाऊंगी। मैं इन्वेस्टिगेशन में पूरी तरह से को-ऑपरेट करने के लिए तैयार हूं।'

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही गहना वशिष्ठ लगातार उनका समर्थन कर रही हैं। गहना वशिष्ठ का कहना है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट एप के लिए अश्लील फिल्में नहीं बल्कि Erotic फिल्में बनाई जाती हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी के बयान का भी बीते दिन गहना वशिष्ठ ने समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि शिल्पा शेट्टी का इसमें कोई हाथ है और ना ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी रही होगी।

Edited By: Pratiksha Ranawat