Move to Jagran APP

'वैलेंटाइन्स डे' पर खुल गई शुभमन गिल की पोल, सारा अली खान नहीं, बल्कि इस खूबसूरत लड़की को कर रहे हैं डेट

शुभमन गिल का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। कुछ समय पहले शुभमन सोनम बाजवा के टॉक शो पर सारा अली खान को डेट करने के सवाल पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस के सवाल पर सारा अली खान का नाम लिया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 15 Feb 2023 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2023 11:41 AM (IST)
Photo Credit : Shubman Gill Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shubman Gill Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज शुभमन गिल ने छोटी-सी उम्र में ही अपना बड़ा नाम कमाया है। क्रिकेट के मैदान में ही नहीं, बल्कि शुभमन पर्सनल लाइफ में भी जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। शुभमन इन दिनों लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका नाम पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में 'वैलेंटाइन्स डे' के मौके पर शुभमन गिल ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लाख छुपाने के बाद भी पता चल गया हे कि वो किसे डेट कर रहे हैं।  

'वैलेंटाइन्स डे' पर शुभमन गिल ने पोस्ट की तस्वीर

शुभमन गिल ने 'वैलेंटाइन्स डे' के दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में शुभमन किसी रेस्टोरेंट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में उन्हें कॉफी पीते देखा जा सकता है। वहीं, उन्होंने येलो और ब्लू कलर का स्वेटर कैरी किया है, जिसमें वो काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शुभमन ने कैप्शन में लिखा, 'फिर से आज कौन सा दिन है?' इस तस्वीर से फैंस ने पता लगा लिया कि वो किसके साथ रेस्टोरेंट गए थे।

सारा तेंदुलकर ने भी शेयर की थी उसी रेस्टोरेंट की फोटो

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने 5 जुलाई, 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। इस तस्वीर का ब्रैकग्राउंट बिल्कुल वैसा ही है, जैसा शुभमन गिल के रेस्टोरेंट का है। इसी से फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो एक साथ इस रेस्टोरेंट में गए थे और फोटो क्लिक कराई होगी। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सारा ने कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'हे सिरी, मेरा फूड कहां है?' बता दें कि सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.