नई दिल्ली,जेएनएन। साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की 'फिल्म पुष्पा-द' राइज को रिलीज हुए एक महीने से ऊपर हो गया है लेकिन फिल्म का क्रेज कम होने बजाए उल्टा सर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडया पर तो रील्स और वीडियोज बनना थम ही नही रहे हैं। हाल ही क्रिकेटर डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना ने फिल्म के सॉन्ग पर डांस वीडियो बनाया था। अब वेस्ट इंडीज के धाकड़ क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने दोनों से एक कदम आगे बढ़कर एक वीडियो पोस्ट किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है।

ड्वेन ब्रावो ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें ब्रावो पूल साइड 'पुष्पा' के गाने 'श्रीवल्ली' पर पर डांस करते हुए एक्टर अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को फॉलो कर रहे हैं। ब्रावो ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना को भी टैग किया है।

पोस्ट शेयर करते हुए ब्रावो ने कैप्शन में लिखा, 'ट्रेंड को फॉलो कर रहा हूं!!' और आगे डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना से पूछा, 'मैंने कितना अच्छा किया है!!'

उनके इस सवाल पर डेविड वॉर्नर ने ब्रावो को लीजेंड कहते हुए लिखा, ‘हाहा लीजेंड…यू आर दी मैन ब्रदर’। वहीं सुरैश रैना ने लिखा, 'बहुत अच्छा किया ब्रावो।' इसके अलावा अल्लू अर्जुन ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dwayne Bravo aka SIR Champion🏆 (@djbravo47)

बता दें कि वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग के लिए शानदार क्रिकेट खेला है और भारत में ब्रावो के काफी फैंस हैं।

'पुष्पा' के खुमार में डेविड वॉर्नर का पूरा परिवार है डूबा

डेविड वॉर्नर का पूरा परिवार पुष्पा के रंग में रंग चुका है। पहले डेविड वॉर्नर 'श्रावल्ली' पर डांस करते हुए नजर आये थें। इसके बाद उनकी बेटिया भी पुष्पा के गाने 'सामी-सामी' पर थिरकती हुई दिखी थीं। इतना करने बाद भी डेविड का मन नही भरा तो उन्होंने पुष्पा का एक मॉर्फड वीडियो ही बना डाला है। जिसमें डेविड ने फिल्म के कई सीन में अल्लु अर्जुन के फेस पर अपना फेस लगा रखा है, जो डांस और फाइट करते हुए नजर आ रहा है। डेविड वॉर्नर ने इसके साथ ही अल्लु अर्जुन को टैग करते हुए लिखा, 'काश मैं होता तो ऐक्टिंग को इतना आसान बना देता।'

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड के इस पोस्ट पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप क्रिकेट छोड़कर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को ज्वाइन क्यों नहीं कर लेते।' तो वही एक और यूजर ने लिखा, 'क्या आप पुष्पा 2 में रोल कर सकते हैं?' इसके अलावा 'डेविड राज', 'ऑस्ट्रेलियन पुष्पा' जैसे कई और मजेदार कमेंट आए।

Edited By: Vaishali Chandra